इंश्योरेंस पॉलिसी को निवेश कराने के नाम पर 1.30 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का मुख्य आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार..

मैक्स इंश्योरेंस पॉलिसी रकम ऑनलाइन “TENDER” निवेश के नाम पर 1करोड़ 30 लाख धनराशि की धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के मुख्य सदस्य को देहरादून साइबर पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है.गिरफ्त में आया अभियुक्त मनीष पाल पुत्र मदन लाल मूल रूप से नई दिल्ली के नागलोई इलाकें थाना निहाल के RZQ-15 निहाल विहार का रहने वाला हैं.

यह भी पढ़ें 👉  लाखों के गहने चोरी कर फाइनेंस कंपनी से लिया Loan,विदेश भागने की फ़िराक़ में चोर..ये है पूरा मामला..

गिरफ्तार अभियुक्त-

1-मनीष पाल पुत्र मदन लाल निवासी RZQ-15 निहाल विहार थाना निहाल विहार नागलोई पश्चिमि दिल्ली। 

पॉलिसी की रकम को टेंडर में निवेश नाम पर साइबर धोखाधड़ी

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक: कूड़े में नवजात की किलकारी, एक ओर मंदिरों में माता के जयकारे।सड़क किनारे मिली नवजात कन्या,शर्मसार हुई देवभूमि..

 साइबर क्राईम पुलिस स्टेशन के अनुसार शिकायतकर्ता विनोद कुमारी बंसल के मुताबिक कुछ अज्ञात अभियुक्तो द्वारा स्वंय को मैक्स लाईफ इंश्योरेंस कम्पनी से बताते हुए विभिन्न नम्बरों से सम्पर्क कर पॉलिसी में समस्या को ठीक करने एवज़ में बैंक डिटेल प्राप्त की..इतना ही नहीं पॉलिसी के रुपये ऑनलाइन “TENDER”में निवेश कर तीन गुना लाभ का झांसा दिया गया.इसी दौरान साइबर क्रिमिनलों ने शिकायतकर्ता के अकाउंट से 1.30 करोड़ की रकम अलग-अलग बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर हड़प ली..

यह भी पढ़ें 👉  Good News: गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति पदक (सराहनीय सेवा) से नवाजे जाएंगे देहरादून के पुलिस कप्तान-अजय सिंह..ADG सहित कुल 06 पुलिस अधिकारियों एवं कर्मीयों को राष्ट्रपति मेडल.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें