वारदात: राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद। तीन हत्याओं से दहला दून। पुलिस के लिए अपराधी बने चुनौती। देहरादून और विकासनगर में हुई हत्या की वारदात।

राजधानी देहरादून में आज दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है।जब देहरादून के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में यह मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और और हत्याकांड के कारणों का पता लगाने में जुट गई। मृतकों के शव की पहचान मकान मालकिन उन्नति शर्मा उम्र और उनके नौकर राजू के रूप में की गई है सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि यह मकान सुनसान क्षेत्र में है जहां लोगों की अधिक आवाजाही नहीं है। हत्याकांड किन कारणों से हुई है इसकी जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया लूट की भी संभावना जताई जा रही है।
मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों के अलावा एसओजी देहरादून एवं फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचा है। घटनास्थल से पुलिस ने सभी साक्ष्य अपने कब्जे में ले लिए हैं और जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून में स्पा सेन्टर में अनैतिक देह व्यापार का खुलासा,13 युवतियाँ हिरासत में,स्पा सेंटर संचालक फरार- तलाश जारी, महिला आयोग ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम के साथ मिलकर की छापेमारी..

वही दूसरा मामला विकासनगर का है जहां पर अपराधियों ने एक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी।
युवक के चिल्लाने पर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे ,लहूलुहान हालत में हमलावर युवक क़ो छोड़कर वहाँ से फरार हो गए। युवक को गंभीर हालात में अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वारदात को अंजाम देकर फरार हुए हत्यारों क़ी धड़पकड़ के लिऐ पुलिस टीमें की गई गठित ।  राजधानी में हुई दोनों वारदातों से कही न कही पुलिस की मुश्किलें जरूर बढ़ने लगी होंगी। देखना होगा कि पुलिस कब तक इन दोनों हत्याकांडों का खुलासा कर पाती है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: "आप"नेता के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत।होटल के कमरे में मिला शव ।पुलिस जांच में जुटी। राजपुर थाना क्षेत्र का मामला।

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें