3 किलो अफ़ीम के साथ दो अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्कर STF की गिरफ्त में.

उत्तराखंड के कुमाऊं परिक्षेत्र के अंतर्गत रुद्रपुर उधम सिंह नगर इलाके में अवैध रूप से ड्रग तस्करी के खिलाफ लगातार STF की धरपकड़ कार्रवाई जारी है.इसी क्रम में राज्य की एसटीएफ एवं एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने बरेली बदायूं (यूपी)से तस्करी कर रुद्रपुर सप्लाई के लिए लायी जा रही 3 किलो अफीम के साथ दो 

अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 36 लाख से अधिक आंकी गई है.. एसटीएफ की धरपकड़ कार्रवाई में गिरफ्तार किया गया अभियुक्त हरविंदर सिंह मूल रूप से बरेली और उसका साथी सोमपाल उत्तर प्रदेश के रामपुर का रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून जिलाधिकारी का सराहनीय कार्य जारी..सर्द ऋतु में ग़रीब-असहाय व जरूरतमंदों को गर्म कपड़े वितरित करने का सिलसिला बदस्तूर जारी..21 दिसम्बर से अब तक सैकड़ों महिला-पुरुष और बच्चों के चेहरे पर मुस्कान..जनमानस से की गई अपील का भी असर..

गिरफ्तार ड्रग्स तस्कर.

1. हरविंदर सिंह पुत्र सिकंदर सिंह, निवासी ग्राम भैरपुरा, थाना शीशगढ़, तहसील बहेड़ी जनपद बरेली, उत्तर प्रदेश. उम्र 35 वर्ष.

2. सोमपाल पुत्र कन्हैया लाल निवासी रामपुरा बुजुरूप, थाना खजुरिया, जनपद रामपुर उत्तर प्रदेश,उम्र 40 वर्ष.

उत्तराखंड में सक्रिय ड्रग तस्करों पर एसटीएफ की पैनी नजर:STF, SSP

 एसटीएफ SSP आयुष अग्रवाल के मुताबिक “ड्रग्स–फ्री देवभूमि अभियान” के तहत उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों में हो रही ड्रग तस्करी में संलिप्त पेडलरों पर  लगातार STF नजर बनाए हुए हैं. इसी क्रम में जनपद उधम सिंह नगर के रुद्रपुर के रामपुर रोड में स्थित राजकीय आदित्य झा इंटर कॉलेज के पास से गिरफ्तार किए गए इन तस्करों पर बीते एक माह से एसटीएफ कुमाऊं टीम काम कर रही थी. इसी के तहत गुरुवार एसटीएफ टीम को इलाके में सक्रिय ड्रग्स तस्करों को धर दबोचने में सफलता मिली. गिरफ्त में दोनों ड्रग्स पैडलर बड़े सौदागर थे.यह लोग कई वर्षों से पुलिस की आँखों में धूल झोंकते हुए ड्रग्स की सप्लाई कर रहे थे आज भारी व्यावसायिक मात्रा अफ़ीम के साथ दोनों तस्करों की गिरफ्तारी हुई है.अभियुक्तों के खिलाफ जनपद उधम सिंह नगर के थाना रुद्रपुर में एनडीपीएस एक्ट में दर्ज कराया गया है.वही दूसरी तरफ गिरफ्त में आए दोनों ड्रग तस्करों से पूछताछ कर उनके नेटवर्क से संबंधित लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. ताकि आगे की बड़ी कार्रवाई को सुनिश्चित किया जा सके.

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव: *BJP ने जारी की अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट*.PM मोदी सहित 30दिग्गज नेता करेंगे प्रचार. देखिए लिस्ट...

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें