उधम सिंह नगर पुलिस की नशे के खिलाफ़ जंग में अब तक की सबसे बड़ी स्मैक बरामदगी..01 किलोग्राम से अधिक अवैध स्मैक के साथ बड़ा ड्रग्स माफ़िया गिरफ्तार..बरामद स्मैक की क़ीमत 1 करोड़ से अधिक…

अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में एक करोड़ रूपए से अधिक है बरामद अवैध स्मैक की कीमत..

गिरफ्तार अभियुक्त सुल्तान खा के साथियों पर पहले ही दर्ज है कई मुकदमें..

पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमायूँ रेंज द्वारा टीम को 5000 रुपए ईनाम की धोषणा..

उधम सिंह नगर पुलिस ने नशे के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में स्मैक बरामद कर एक बड़े ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया हैं.. काशीपुर पुलिस ने 01 किलोग्राम से अधिक मात्रा में स्मैक के साथ नशा तस्कर सुल्तान खा पुत्र मन्ने खां को धर दबोचा हैं.बरामद स्मैक की अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में क़ीमत 01 करोड़ से अधिक आंकी गई हैं..

यह भी पढ़ें 👉  Good News:उत्तराखंड पुलिस भर्ती परीक्षा परिणाम घोषित..

बरेली से स्मैक लाकर काशीपुर में सप्लाई..

उधमसिंह नगर जनपद में चलाये जा रहे नशे के खिलाफ अभियान के तहत SSP टी.सी.मंजूनाथ निर्देशन में कोतवाली काशीपुर पुलिस द्वारा सघन चैकिंग कार्यवाही की..इस दौरान ढेला पक्ष के पास अभियुक्त सुल्तान खा पुत्र स्व- मन्ने खां,उम्र 40 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 8 डॉक्टर दिल्ली वालों के पास मो० थाना साबिक बांसफोड़ान थाना काशीपुर हाल पता मी० काली बस्ती अल्ली खां बांसफोड़ान थाना काशीपुर को पकड़ा. तलाशी लिये जाने पर अभियुक्त सुल्तान के कब्जे से पुलिस 01 किलो 24 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई.गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ कोतवाली काशीपुर में धारा 8/21/60 NDPS ACT के तहत मुक़दमा पंजीकृत किया गया.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में "ऑपरेशन मर्यादा" के तहत 8 दिनों में 67 व्यक्ति गिरफ्तार,2703 लोगों से 7 लाख से अधिक का जुर्माना वसूल.

पुलिस पूछताछ में नशा तस्कर सुल्तान खां ने बताया कि वह बिजली मिस्री है.और घरेलू पारिवारिक जिम्मेदारी के कारण ज्यादा आर्थिक बोझ होने पर उसे पैसे की काफी जरूरत थी.इसी कारण वह कम समय में ज्यादा पैसा कमाना चाहता था.ऐसे में बड़ी रकम कमाने के लालचवश वह  रेशमा से मिला.और फिर रेशमा ने उसे अमरुद्दीन के जेल जाने और उसके लिये बड़ी मात्रा में ड्रग्स का काम करने के लिए बताया.इसके एवज में कम समय में ज्यादा पैसा कमाने का लालच भी दिया..तस्कर सुल्तान के अनुसार लालच में आकर उसने रेशमा के ऑफर में हामी भर दी.इसके बाद बड़े पैमाने में बरेली से स्मैक काशीपुर लाने लगा.. स्मैक की खेप को रेशमा के कहने पर काशीपुर क्षेत्र में अलग-अलग लोगों को बेचता था.

यह भी पढ़ें 👉  अपराध: पॉलिसी के नाम पर ठगी करने वाले दो युवकों को, उत्तराखंडSTF ने दिल्ली से किया गिरफ्तार,

बरामदा माल

एक किलो 24 ग्राम स्मैक अन्तरराष्ट्रीय कीमत करीब 1 करोड़ रुपये

नाम पता गिरफ्तार तस्कर

सुल्तान खा पुत्र स्व0 मन्ने खां उम्र 40 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 8 डाक्टर दिल्ली वालों के पास बांसफोड़ान थाना काशीपुर हाल पता काली बस्ती अल्ली खां बांसफोड़ान थाना काशीपुर..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें