उत्तराखंड: दिसम्बर की ठंड में रहेगा, सियासी पारा गर्म. केंद्रीय नेताओं के ताबातोड़ दौरे. जानिए कौन,कब,कहाँ आ रहा है..

उत्तराखंड

दिसम्बर के महीने पीएम मोदी, की रैली के बाद अब राजनाथ सिंह ,राहुल गांधी, जेपी नड्डा और केजरीवाल का उत्तराखंड दौरा, जानिए कौन कब और कहां आ रहा

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे शुरू हो गए हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 18 दिसंबर को उत्तराखंड के हरिद्वार के दौरे पर रहेंगे। जेपी नड्डा उत्तराखंड में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा की शुरवात हरिद्वार से करेंगे। यात्रा का मकसद जन-जन तक बीजेपी की नीतियों को पंहुचना है।

यह भी पढ़ें 👉  पैराशूट पर भारी,अब स्थानीय की बारी* डोईवाला सीट से बीजेपी ने किया रोलबैक. बृजभूषण गैरोला होंगे बीजेपी प्रत्याशी. औपचारिक घोषणा बाकी..

15 दिसम्बर को देहरादून आयोजित शहीद सम्मान यात्रा के दौरान राज्य के समस्त ब्लॉकों से शहीदों के आंगन की पवित्र माटी को कलशों में एकत्र कर सैन्यधाम लाया गया है।इन कलशों के पूजन तथा शहीदों के परिजनों के सम्मान कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 15 दिसम्बर को सैन्यधाम आ रहे हैं।

इसके साथ ही पीएम मोदी 24 दिसम्बर को उत्तराखंड के कुमाऊँ मंडल में करेंगे बड़ी रैली, रुद्रपुर या हल्द्वानी में होगी रैली।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार पुलिस ने 24 घटें में ज्वैलरी शॉप चोरी का किया खुलासा,20 लाख की ज्वैलरी बरामद कर 02 शातिर चोरों को दबोचा.

वही 16 दिसंबर को राहुल गांधी उत्तराखंड के देहरादून आ रहे हैं। जहां वह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जिसकी तैयारियों में उत्तराखंड कांग्रेस जुटी हुई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 14 दिसम्बर को करेंगे काशीपुर में जनसभा
11 दिसम्बर को होने वाली काशीपुर जनसभा कार्यक्रम को जनरल विपिन रावत के आकस्मिक निधन के चलते किया गया था रद्द।
14 दिसम्बर को काशीपुर के रामलीला मैदान में जनसभा को दोपहर 1 बजे करेंगे सम्बोधित।

उत्तराखंड में चुनाव बहुत करीब है. ऐसे में लगातार भाजपा हो या कांग्रेस या फिर उत्तराखंड में अपनी राजनीतिक जमीन मजबूत कर रहे आम आदमी पार्टी, इन सभी के ताबड़तोड़ दौरे उत्तराखंड में हो रहे हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून में आकर एक विशाल जनसभा को कर चुके हैं। वहीं अब कुमाऊं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंच रहे हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी देहरादून आ रहे हैं जहां वह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे और एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  दून पुलिस का शिकंजा: गैंगस्टर कपिल देव की लाखों की संपत्ति सीज़..देर रात जिला प्रशासन व पुलिस की संयुक्त कार्यवाही..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें