ब्रेकिंग: देवस्थानम बोर्ड को लेकर जल्द हो सकता है बड़ा एलान. PM मोदी के दौरे से पहले निर्णय, मुख्यमंत्री धामी का बयान। तो क्या भंग होगा देवस्थानम बोर्ड!!!

उत्तराखंड में पिछले लंबे वक्त से सरकार और तीर्थपुरोहित के बीच देवस्थानम बोर्ड को लेकर चल रही खींचतान थमने का नाम नही ले रही है जिसके चलते चारधाम देवस्थानम बोर्ड के विरोध में चारधाम तीर्थ पुरोहित हकहकूकधारी महापंचायत के तय कार्यक्रम अनुसार दिनांक 27 नवंबर को जन आक्रोश कर अपना विरोध दर्ज कराया । । हालांकि कुछ दिन पहले कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल द्वारा, तीर्थ पुरोहितों को 30 तारीख तक का आश्वासन दिया गया था।कि जल्दी ही सरकार इस पर ठोस निर्णय लेगी ,सूत्रो के मुताबिक लगभग तय है कि प्रदेश की धामी सरकार जल्द ही देवस्थानम बोर्ड को भंग करने जा रही है इसके लिए लगभग सारी तैयारियां हो चुकी हैं कभी भी इसकी घोषणा मुख्यमंत्री द्वारा की जा सकती है ।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग्: चुनाव न लड़ने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हाईकमान को लिखा पत्र. पत्र के निकले जा रहे सियासी मायने.*जानिए क्या लिखा पत्र में..*

सरकार भी अब जल्द इस बोर्ड को लेकर फैसला ले सकती है जिसके संकेत मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने दिए हैं।मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने देवस्थानम बोर्ड को लेकर हाईपावर कमेटी का गठन किया। कमेटी की जिम्मेदारी सभी पक्षों को सुनने की थी। कमेटी ने फाइनल रिपोर्ट सौंप दी है। सरकार इस मामले में सभी पक्षों को ध्यान में रखकर फैसला लेगी। इसके लिए सरकार हाईपावर कमेटी की रिपोर्ट अध्ययन करेगी। अध्ययन करने के बाद जल्द ही फैसला ले लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व वन मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर ताबड़तोड़ ED छापेमारी !

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें