देहरादून: रात के अंधेरे में चोरी हुई बस घटना का दून पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा..चोरी की गई बस के साथ शाहजहांपुर निवासी चोर गिरफ्तार..SSP देहरादून की अपराधियों पर नकेल कसने की रणनीती ला रही है रंग..

देहरादून: रात के अंधेरे में थाना रायवाला रेलवे स्टेशन के पीछे सर्विस लाइन से चोरी हुई बस घटना का 24 घण्टे के अंदर खुलासा करते हुए दून पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार करते हुए चोरी हुई बस को सहसपुर के बड़ा रामपुर इलाकें से बरामद किया हैं..

चोरी की बस को ठिकाने लगाने से पहले ही अभियुक्त को पुलिस ने धरदबोचा..

थाना रायवाला पुलिस के अनुसार बस चोरी करने वाले गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह मूल रूप से शाहजहाँपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. और पेशे सर्स ड्राइवरी का कार्य करता है… 24 सितंबर 2023 की रात को हरिद्वार की ओर से आते समय उसे रायवाला रेलवे स्टेशन के पीछे सर्विस लेन में एक बस खडी दिखाई दी.जिसे उसने मास्टर की से स्टार्ट कर चोरी कर लिया.वही इस घटना को अंजाम देने के बाद वह पुलिस से बचने के लिये स्कूल बस को सहसपुर में अपने गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति के पास छिपाने के मकसद से काम ही कर रह था उससे पूर्व ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया..

यह भी पढ़ें 👉  नवनियुक्त देहरादून SSP की अनोखी सीख.. आदेशों की अवहेलना करने पर 02 कोतवालों को किया सुबह से शाम तक पुलिस कार्यालय अटैच... सभी थाना प्रभारियों को एसएसपी की फ़िर से सख़्त चेतावनी..

रायवाला पुलिस के मुताबिक 25 सितंबर 2023 की सुबह सवेरे लगभग 05.00 बजे शिकायत कर्ता रविन्द्र सिह मान निवासी 38 मान निवास रामनगर कालोनी ज्वालापुर हरिद्वार द्वारा थाना रायवाला में आकर लिखित तहरीर दी गई.शिकायत पत्र में अवगत कराया की उनकी बस संख्या UK-08-PA-1125- जो की रायवाला रेलवे स्टेशन के पीछे सर्विस लेन पर रात्रि 10.04 बजे खडी की गयी थी. उस स्कूल बस को देर रात ही कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया है. प्रारंभिक जांच में मामला सही पाए जाने पर तहरीर के आधार पर तत्काल थाना रायवाला में धारा 379 IPC के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया. इसके बाद लिखित औपचारिकता पूरी होते ही चोरी किये गये बस की तलाश और अज्ञात अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए SOG देहात और रायवाला पुलिस की टीमें गठित की गयी.इसी क्रम में घटनास्थल व देहरादून के विभिन्न स्थानों पर लगे लगभग 1000 से 1200 सीसीटीवी कैमरों की फुटेजो को चैक करते हुए मुखबिर की सूचना के आधार पर  24 घंटे के अन्दर स्वारना पुल पार, बडा रामपुर (सहसपुर) से चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त विनोद कुमार को दोपहर लगभग: 02ः30 बजे गिरफ्तार किया गया..वही अभियुक्त की निशानदेही पर चोरी की गयी बस संख्या UK-08-PA-1125 को भी बरामद किया गया. इस मामले में दर्ज मुकदमे में धारा 411 IPC की बढोत्तरी की गयी है.और गिरफ्तार अभियुक्त को कोर्ट में पेश कर ज़ेल भेजा गया.. 

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: फर्जी रजिस्ट्री घोटालें में शामिल एक और अभियुक्त को दून पुलिस ने सहारनपुर से किया गिरफ्तार..संगठित अपराध और इसमें शामिल सभी को कानून के दायरे में लाकर रहेंगे: एसएसपी देहरादून..

गिरफ्तार बस चोर अभियुक्त..

(1)- विनोद कुमार वर्मा पुत्र रामपाल वर्मा निवासी ग्राम रघुवापुर पो0 व थाना निगोही तहसील तिलेहर जिला शाहजहांपुर उ0प्र0, उम्र 40 वर्ष..

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कोरोना विस्फोट, फिर से डराने लगें कोरोना के बढ़ते आंकड़े . देखिये आज कहाँ मिले कितने नए मामले...

बरामदगी 

(1)-बस संख्या यू0के0-08- पीए-1125 

*(बस की कीमत लगभग 22,00000/- (बाइस लाख) रुपये )*

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें