कर्तव्य निष्ठा: अत्यधिक कठिन मौसम के बीच केदारनाथ यात्रा में श्रद्धालुओं को निस्वार्थ भाव से मद्दत कर कर्तव्य पथ पर अडिग हैं SDRF के जवान.. देखें ताजा तस्वीरें

उत्तराखंड में चार धाम यात्रा के प्रथम चरण में इस बार निरंतर खराब मौसम होने के बावजूद केदारनाथ धाम में दर्शनों के लिए श्रद्धालुओं का आस्था देखते ही बन रही हैं.लगातार भारी बर्फबारी एवं बर्फीले तूफान की परवाह किये बगैर भगवान शिव के पवित्र धाम में दर्शनों के लिए श्रद्धालु बिना रुके आगे ही बढ़ रहे हैं.वहीं दूसरी तरफ देश-विदेश से भारी संख्या में इस विकट मौसम में आने वाले श्रद्धालु और यात्रियों की जानमाल सुरक्षा के लिए उत्तराखंड SDRF के जवान भी पुरी मुस्तादी से अपने कर्तव्य पथ पर अडिग रहकर उनकी हरसंभव मदद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें 👉  दून पुलिस का शिकंजा: गैंगस्टर कपिल देव की लाखों की संपत्ति सीज़..देर रात जिला प्रशासन व पुलिस की संयुक्त कार्यवाही..

श्रद्धालुओं के जान माल की सुरक्षा के साथ ही बर्फ बारी रास्ते को साफ़ कर आवागमन में राहत

केदारनाथ घाटी से आने वाली ताजा तस्वीरें इस बात को तस्दीक कर रही हैं कि किस तरह से SDRF के जवान भारी बर्फबारी के बीच न सिर्फ श्रद्धालुओं को मुश्किल हो रहे रास्तों में सहारा देकर सुरक्षित उनके गंतव्य में निकाल रहे हैं.बल्कि जगह-जगह मार्गो पर लगातार पड़ रही भारी बर्फबारी को भी साफ कर आवागमन के रास्ते को श्रद्धालुओं के लिए बेहतर कर सुरक्षित कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: मुनस्यारी-कौसानी मार्ग पर दर्दनाक हादसा, खाई में गिरा टेम्पो ट्रेवल, 5की मौत 7घायल..
विसुअल

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें