मसूरी मार्ग के ITPB गेट के पास रोडवेज की बस खाई में गिरी, कई लोग घायल,रेस्क्यू जारी..

देहरादून:मसूरी मार्ग पर ITBP गेट के पास रोडवेज की बस रविवार खाई में गिरने से कई लोग बुरी तरह से घायल होने की दुःखत जानकारी सामने आई है.बताया जा रहा हैं कि मसूरी देहरादून मुख्य मार्ग पर शेरगड़ी के पास यह हुआ हादसा, शुरुआती जानकारी के बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी.

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: हो जाए सावधान, लग सकता है 'नाईट कर्फ्यू'.ओमिक्रोन की दस्तक और बढ़ते कोरोना के मामले पर गम्भीर हुआ स्वास्थ विभाग. *ये हुए निर्देश...*

बस में 42 लोग सवार

 उधर घटना की सूचना पाते ही तत्काल आईटीबीपी एवं SDRF और स्थानीय पुलिस खाई में गिरे लोगों को बाहर निकालकर रेस्क्यू किया गया हैं. घायलों को 108 स्वास्थ्य विभाग की टीमें द्वारा मसूरी के उपजिला चिकित्सालय लंढौर में भर्ती करा गया हैं.प्रारंभिक जानकारी के अनुसार खाई में गिरने वाली दुर्घटना की शिकार रोडवेज की बस में 42 सवारी के होने मि बात सामने आयी. फिलहाल कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं है.

यह भी पढ़ें 👉  आज ऐतिहासिक झण्डा जी आरोहण..भारी तादात में श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़..सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर SSP देहरादून ने लिया स्वयं जायजा…जनमानस की सुरक्षा सर्वपरी: SSP

फिलहाल रोडवेज की बस खाई में गिरने की कारण पूरी तरह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है. हालांकि इसके 2 दिनों से लगातार हो रही बारिश खराब मौसम से भी पहाड़ों में आवाजाही में कई समस्याएं बढ़ी है. बताया जा रहा है कि गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. पुलिस और अग्निशमन दल जिला प्रशासन आईईटीबीपी घायलों को रेस्क्यू करने की प्राथमिकता लगे है .

यह भी पढ़ें 👉  10 घंटे में हरिद्वार पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री,पति ही निकला कातिल.. एसएसपी हरिद्वार में खुद की केस वर्कआउट की मॉनिटरिंग..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें