सनसनी: नल के पानी में आ रहा थी बदबू,सफाई के लिए टंकी खोली तो मिली नौकर की लाश।पुलिस जांच में जुटी।

राजधानी देहरादून के डालनवाला थाना क्षेत्र में उस समय बड़ा मामला सामने आया,जब एक घर के पानी की टंकी में एक व्यक्ति शव होने की सूचना पुलिस की मिली। कि 12A मोहनी रोड दून इंटरनेशनल स्कूल के पास एक घर के अंडरग्राउंड पानी के टैंक में एक व्यक्ति की डेड बॉडी पड़ी है इस सूचना पर तुरंत आराघर चौकी प्रभारी
मौके पर पहुँचे। जिसकी सूचना तुरंत उच्च अधिकारियों को दी गई इसके बाद मौके पर सीओ डालनवाला जूही मनराल व एसपी सिटी सरिता डोभाल पहुंचे व गहनता से छानबीन की। मृतक की डेड बॉडी को बाहर निकाल कर देखा तो मकान मालिक दिनेश आनंद ने अपने घरेलू नौकर गोपी ताती पुत्र कांचा ताती निवासी गुरुजंग जोड़ा चाय बागान जलपाईगुड़ी मॉल वेस्ट बंगाल उम्र 54 वर्ष के रूप में पहचान की ।उन्होंने बताया कि गोपी उनके पास पिछले 15 सालों से काम कर रहा था। तीन-चार दिन से वह घर में दिखाई नहीं दे रहा था ।हमने सोचा कि वह अपने गांव चले गया होगा क्योंकि वह अक्सर ऐसा पहले कई बार जा चुका था। गोपी अत्यधिक शराब पीने का आदी था ।जब दो-तीन दिनों से घर के पानी के नलों में पानी में बदबू आने लगी तो आज मेरे द्वारा टैंक की सफाई के लिए प्लंबर बुलाकर देखा गया तो गोपी की डेड बॉडी टैंक के अंदर पड़ी थी। मृतक गोपी का पंचायत नामा किया गया तो कोई जाहिर चोट के निशान नहीं है ।मृतक की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हेतु कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया गया है।साथ ही मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  रेस्टोरेंट मालिक(रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर)पर फायर झोंकने वाला पूर्व फौजी सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार...पिस्टल,मैगजीन-15 जिंदा कारतूस बरामद...चिकन में तेल ज्यादा होने पर चला दी गोली.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें