STF का शिकंजा:30 लाख की स्मैक के साथ बरेली का बड़ा ड्रग्स माफ़िया सहयोगी समेत गिरफ्तार,गैंगस्टर एक्ट में होगी संपत्ति जब्त:STF

देहरादून:उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के पछवादून इलाकें में लंबे समय से बड़े पैमाने में ड्रग्स सप्लाई करने वाले बरेली के एक बड़े स्मैक माफिया को उसके सहयोगी के साथ STF ने गिरफ्तार किया हैं.बरेली के इज्ज़त नगर निवासी शहजाद खान और उसके साथी शराफत अली के कब्जे से STF ने 300 ग्राम स्मैक बरामद हुई हैं..पकड़ी गई ड्रग्स की कीमत 30 लाख से अधिक आंकी गई है..STF और एंटी नारकोटिक्स टास्क फ़ोर्स की संयुक्त कार्यवाही में दोनों ड्रग्स पेडलरों को देर रात हरिद्वार के थाना श्यामपुर इलाकें के अंर्तगत तिरछा पुल के पास से धर दबोचने के सफलता हासिल की.

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, कई जिलों के कप्तान इधर उधर.. लिस्ट जारी.देखिए किसको मिली कहाँ जिमेदारी…
बाइट:दलीप सिंह कुँवर, DIG/SSP देहरादून..

STF एसएसपी आयुष अग्रवाल के मुताबिक देहरादून के विकास नगर इलाकें में काफ़ी समय से बड़े पैमाने में ड्रग्स तस्करी नेटवर्क की सूचना मिल रही थी. इसी के तहत STF रडार पर चल रहे बरेली (यूपी) निवासी बड़े ड्रग माफिया शहजाद खान पुत्र वेदयार खान की गिरफ्तार किया तो इस नेटवर्क का पर्दाफाश हुआ.पूछताछ में पता चला कि शहजाद खान ही देहरादून के विकासनगर कुंजा ग्रांट निवासी शराफत अली पुत्र फईम के जरिए पछवादून इलाकें में ड्रग तस्करी का धंधा संचालित कर रहा था.जांच पड़ताल में पता चला की विकासनगर कुजा ग्रांट निवासी शराफत अली द्वारा ही बरेली सौदागर शहजाद खान से भारी मात्रा में स्मैक की सप्लाई मंगवाई जाती थी. एसटीएफ गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर उनके नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी एकत्र कर आगे की कार्रवाई में जुटी हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Election mode में आई दून पुलिस..जनपद के सभी हिस्ट्रीशीटरों की गतिविधियों पर पुलिस की कड़ी नज़र.. 51 लापता हिस्ट्रीशीटरों की तलाश सहित लोकसभा चुनाव सुरक्षा दृष्टिगत इन महत्वपूर्ण बिंदुओं पर SSP देहरादून ने दिए निर्देश..

ड्रग तस्करों की अवैध संपत्ति होगी जब्त:STF

STF एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि गिरफ्तार दोनों नशा तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत आगामी दिनों में अवैध धन अर्जित संपत्ति भी सरकार में निहित कर प्रोपर्टी जब्त करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  कांवड़ मेले को सकुशल संपन्न कराने के मध्यनजर उत्तराखंड DGP ने लिया मां गंगा का आशीर्वाद,हर की पैड़ी में पूजा अर्चना,डिब्रीफिंग कर संबंधित अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें