पलटन बाजार स्थित तिमंजिला गारमेंट शोरूम में आग लगाने वाले अभियुक्त को दून पुलिस ने मुजफ्फरनगर से किया गिरफ्तार….व्यापारिक रंजिश की वहज से किया करोड़ों का नुकसान..

देहरादून: बीते 25 अप्रैल 2024 की देर रात पलटन बाजार स्थित तिमंजिला “ओमजी” गारमेंट शोरूम में आग लगा करोड़ों का नुकसान करने वाले अभियुक्त को दून पुलिस ने  मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में  गिरफ्तार अभियुक्त अरुण कालरा पुत्र चंदन कालर ने बताया कि “ओमजी” गारमेंट व्यापारिक लोगों से उसका रुपयों के लेनदेन हैं जो कोर्ट में भी विचाराधीन है..इसी कारण उसने व्यापरिक रंजिश और लेनदेन विवाद के चलते आक्रोश में आकर 25 अप्रैल 2024 की देर रात  “ओमजी” गारमेंट को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया..

बाईट:अजय सिंह,एसएसपी, देहरादून..

CCTV फुटेज से मिला पुलिस को अभियुक्त का सुराग

“ओमजी”गारमेंट्स शोरूम में आग लगने की घटना को लेकर खुलासा करते हुए देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि घटना की रात खासी मशक्कत के बाद प्राथमिकता के आधार पर पहले आगजनी पर घटना पर बमुश्किल काबू पाया गया. इसके बाद आग लगने की घटना का पता लगाने के लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे कंगाल गए,जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति स्कूटी से ओमजी गारमेंट्स शोरूम के पास से निकलता हुआ दिखाई दिया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध की पहचान 58 वर्षीय अरुण कालरा पुत्र चानन शाह कला निवासी गोविंदगढ़ थाना कैंट के रूप में हुई. इसी पहचान के आधार पर अभियुक्त के घर में छानबीन की गई तो पता चला कि वह घर से फरार है..ऐसे में काफी मशक्कत के बाद अभियुक्त को देहरादून कोतवाली पुलिस ने मेरठ एसटीएफ के सहयोग से मुजफ्फरनगर के पास उत्तराखंड वोल्वो बस से हिरासत में लेकर गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि अभियुक्त घटना को अंजाम देने के बाद उत्तराखंड वोल्वो बस से उत्तर प्रदेश होते हुए दिल्ली भागने फिराक में था. लेकिन समय रहते उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

यह भी पढ़ें 👉  SSP देहरादून के अल्टीमेटम का असर..चाकू की नोक पर हुयी लूट का 12 घंटे के अन्दर खुलासा..नगर निगम कर्मचारी सहित 03 शातिर लूटेरे गिरफ्तार..लूट का माल भी बरामद..

घटना के बाद अपना मोबाइल छोड़ पत्नी का फोन लेकर फरार हुआ अभियुक्त

पुलिस जांच में इस बात का पता चला कि गिरफ्तार अभियुक्त आग लगाने की घटना कारित करने के बाद अपने फोन को घर में छोड़कर अपनी पत्नी के मोबाइल फोन को लेकर उत्तराखंड वोल्वो बस में सवार होकर दिल्ली की तरफ फरार हो रहा था. लेकिन पुलिस के समय रहते उसको ट्रैक कर मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया..

यह भी पढ़ें 👉  STF का शिकंजा:मैक्स लाईफ इंश्योरेंस के नाम पर 95 लाख की ठगी करने वाले राष्ट्रीय गिरोह के दो और क्रिमिनल दिल्ली से गिरप्तार..

गिरफ्तार अभियुक्त का राजपुर रोड में रेस्टोरेंट

पुलिस के अनुसार 58 वर्ष अरुण कालरा का राजपुर रोड में रेस्टोरेंट है. अभी तक की पूछताछ में ओमजी गारमेंट में आग लगाने का कारण पैसों का लेनदेन और दोनों का पक्षों का लेनदेन को लेकर कोर्ट केस विवाद का होना पता चला है. इसके अलावा अन्य कारणों की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड STF ने किया सरकारी भर्ती के नाम पर ठगने वाले गिरोह का भण्डाफोड़.तीन गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्त

अरुण कालरा पुत्र चानन शाह कालरा, निवासी गोविंदगढ़, थाना कैंट, देहरादून,उम्र 58 वर्ष.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें