दून पुलिस ने फिर लौटाई मायूस चेहरों पर हँसी..SSP देहरादून के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी ने अस्पताल जाकर जाना उपचाराधीन मासूम बच्ची का हाल….परिजनों बोले-“थैंक्यू SSP सर..

परिजन बोले- एसएसपी सर आपकी ओर से समय पर मद्दत न मिलती तो न जाने क्या हो जाता.

पुलिस ने परिजनों व चिकित्सकों से वार्ता कर ली बच्ची के स्वास्थ्य की जानकारी..

“एसएसपी देहरादून द्वारा की गयी त्वरित सहायता से समय रहते बच्ची को मिला उपचार,अन्यथा हो सकती थी कोई अनहोनी”:- बोले परिजन 

परिजनों ने कहा “थैंक्यू दून पुलिस”

देहरादून: 28 अप्रैल 2024 की देर रात्री दून अस्पताल में उपचार के लिए आयी मासूम बच्ची को SSP देहरादून द्वारा तत्काल चिकित्सकों से वार्ता कर प्रार्थमिक जाचों के उपरान्त क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर के माध्यम से सिनर्जी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था..आज  30-अप्रैल 2024 को एसएसपी देहरादून के निर्देशों पर क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर द्वारा सिनर्जी अस्पताल पहुंचकर उपचाराधीन बच्ची के परिजनों से मुलाकात की गयी.वही  बच्ची का उपचार कर रहे डॉक्टरों से वार्ता कर बच्ची के स्वास्थय की जानकारी ली गई. चिकित्सकों द्वारा बताया गया कि बच्ची के स्वास्थय में काफी सकारात्मक सुधार हैं और जल्द ही बच्ची स्वस्थ होकर अपने घर वापस जा सकेगी..

यह भी पढ़ें 👉  दुखद: बारातियों से भरी गाड़ी गहरी खाई में गिरी, 14 लोगों की मौत. देर रात हुआ दर्दनाक हादसा..

समय रहते उपचार न मिलता तो न जाने क्या हो जाता: परिजन

वही एक साल की मासूम  बच्ची के उपचार को लेकर एसएसपी देहरादून द्वारा की गयी त्वरित सहायता व दून पुलिस की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए बच्ची के परिजनों द्वारा दून पुलिस का आभार व्यक्त किया हैं. इतना ही नहीं परिजनों ने कहा गया कि अगर समय रहते बच्ची को उचित उपचार न मिलता तो न जाने क्या हो जाता.ऐसे में दून पुलिस का तहेदिल से धन्यवाद..

यह भी पढ़ें 👉  वरिष्ठ पत्रकार के साथ बदसलूकी मामलें आरोपी सब-इंस्पेक्टर निलबिंत.03 तीन दिन जांच रिपोर्ट तलब..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें