टिहरी के राजस्व क्षेत्र छाम (कंडीसौड) में खुला रेगुलर पुलिस का नया थाना.. जनप्रतिनिधियों सहित स्थानीय आमजन ने पुलिस व्यवस्था में खुशी जाहिर की..

उत्तराखंड के पर्वतीय राजस्व क्षेत्रों में अंग्रेजी शासनकाल से चली आ रही पटवारी पुलिस को खत्म कर रेगुलर पुलिस व्यवस्था स्थापित करने की कवायद लगातार जारी है.इसी क्रम में टिहरी गढ़वाल के राजस्व क्षेत्र छाम (कंडीसौड) में गुरुवार रेगुलर पुलिस का नया थाना सुचारू रूप से विधिवत खोला गया. नए थाने के उद्घाटन में पहुंचे स्थानीय धनोल्टी भाजपा विधायक प्रीतम सिंह पंवार ने स्थानीय लोगों बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए नवसृजित थाना को हर संभव मदद दिए जाने आह्वान किया. इसी दौरान विधायक द्वारा संपूर्ण थाना क्षेत्र में CCTV कैमरे लगाए जाने की घोषणा भी की.

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: PM मोदी के दौरे के बाद, राहुल गाँधी का उत्तराखंड दौरा तय . जानिए कब आएंगे राहुल गांधी ,क्या रहेगा कार्यक्रम....

ड्रग्स कंट्रोल, महिला सुरक्षा,साइबर क्राइम और ट्रैफिक व्यवस्था नियंत्रण रखना हमारी प्राथमिकता:SP टिहरी

  राजस्व क्षेत्र कंडीसौड में स्थापित किए गए इस नए पुलिस थाने को लेकर मौके पर पहुँचे टिहरी जिले के एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि लगभग 118 ग्रामीण इलाके और 12 पटवारी क्षेत्र इस नए थाने में सम्मिलित हुए हैं.SP भुल्लर ने विधिवत रूप से खुलने वाले इसमें थाने को लेकर आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोई भी किसी प्रकार की शंका ना रखें,पुलिस हमेशा ही कानून-व्यवस्था बहाल रख जनता की मदद के लिए है.वही SP भुल्लर ने यह भी कहां की हमारी चार प्रमुख तौर पर प्राथमिकताएं हैं,जिनमें ड्रग्स कंट्रोल, महिला सुरक्षा एंव साइबर क्राइम नियंत्रण सहित ट्रैफिक व्यवस्था को बहाल रखना ड्यूटी के पहले पायदान में हैं. SP भुल्लर के अनुसार इन्हीं सभी प्रमुख प्राथमिकताओं को लेकर आने वाले दिनों में स्कूल कॉलेजों जैसे सार्वजनिक स्थानों में जाकर जन जागरूकता अभियान चलाया जाएगा.ताकि आमजन के सहयोग से उत्तराखंड पुलिस टिहरी ज़िले में भी बेहतर ढंग से कानून व्यवस्था को स्थापित कर सके. 

यह भी पढ़ें 👉  फर्जी डॉक्टर की डिग्री देने वाले यूपी के हिस्ट्रीशीटर इमलाख की संपत्ति कुर्क करेगी उत्तराखंड पुलिस,गैंगस्टर सहित 1 लाख इनाम की तैयारी..

राजस्व क्षेत्र में पुलिस व्यवस्था कायम होने पर जनप्रतिनिधियों से लेकर आमजन ने खुशी जाहिर की.

बता दें कि टिहरी जिले में रेगुलर पुलिस के रूप में यह 12वां थाना है.छाम राजस्व क्षेत्र (कंडीसौड) में खुलने वाले इस थाने के विधिवत उद्घाटन में जनपद एसपी नवनीत भुल्लर सहित तमाम पुलिस अधिकारियों व कर्मचारी मौजूद रहें. वही इस दौरान स्थानीय भाजपा विधायक प्रीतम सिंह सहित जिला पंचायत के तमाम जनप्रतिनिधि के अलावा सैकड़ों की संख्या में आम जनमानस ने क्षेत्र में पुलिस व्यवस्था कायम होने पर खुशी जाहिर करते हुए उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत की.

यह भी पढ़ें 👉  मौसम: क्रिसमस पर उत्तराखंड घूमने की है तैयारी, तो आपके लिए जरूरी है ये जानकारी. * जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल, क्या रखे साथ *
विसुअल एंड बाइट-नवनीत भुल्लर,SP टिहरी

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें