विकास नगर दिनदहाड़े लूट मामलें का दूसरा अभियुक्त भी मुरादाबाद से गिरफ्तार,₹153000 बरामद..गिरफ्त में आया बदमाश दिल्ली-हरियाणा में भी लूट का वांटेड.

देहरादून:23 मई 2023 में कोतवाली विकासनगर क्षेत्र से दिनदहाड़े बुजुर्ग किसान से 5 लाख लूट मामले में देहरादून SOG पुलिस ने दूसरे फरार बदमाश को भी मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया है.शिकंजे में आए अभियुक्त अविनाश उर्फ मोहित के कब्जे से ₹153000 बरामद किए गए हैं.जबकि लूट के 66 हजार रुपए को अभियुक्त अपने बच्चों की फीस में खर्च कर चुका है.वही इससे पहले गिरफ्तार किए गए बदमाश के कब्जे से लूट के 2 लाख 2 हजार बरामद किए जा चुके हैं.ऐसे में इस लूट की घटना में लगभग 71 फीसदी रकम पुलिस ने बदमाशों के क़ब्जे रिकवर कर चुकी हैं.. पुलिस की गिरफ्त में आया दूसरा अभियुक्त मूल रूप से मुरादाबाद सिविल थाना इलाके का रहने वाला है . देहरादून पुलिस के अनुसार अभियुक्त के खिलाफ दिल्ली हरियाणा भिवानी में लूट जैसे संगीन अपराध के मुकदमे दर्ज.अभियुक्त की तलाश उत्तर प्रदेश और हरियाणा पुलिस का भी वांटेड अपराधी है.

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व सिडकुल जनरल मैनेजर को रिश्वत मामलें में विजिलेंस कोर्ट ने सुनाई 4 साल की सश्रम सजा.जानिए क्यों हुआ था रिश्वत का खेल.
बाइट:दलीप सिंह कुँवर,DIG/SSP देहरादून..

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त 

1- अविनाश उर्फ मोहित पुत्र राजेन्द्र उर्फ रजवा निवासी 23 पीएसी के पास आदर्श कालोनी थाना शिविल लाईन मुरादाबाद उ0प्र0 उम्र 36 वर्ष 

यह भी पढ़ें 👉  Good News :उत्तराखंड पुलिस ने वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स 2023 में स्वर्ण पदक जीतकर देश और प्रदेश का फिर  बढ़ाया मान.

दिनदहाड़े लूट घटनाक्रम

23 मई 2023 को थाना विकासनगर क्षेत्र के अंतर्गत सहसपुर जाटोवाला में रहने वाले बुजुर्ग किसान शेरदीन पुत्र मजीद ने कोतवाली विकासनगर पर आकर एक प्रार्थना पत्र दिया,जिसमें बताया गया कि 25 मई की दोपहर जब वह हर्बटपुर कोर्ट रोड स्थित PNB बैंक से किसान क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 लाख रुपये निकाल कर बाहर पैदल हर्बटपुर की तरफ जा रहे थे,तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका पैसों से भरा बैग छीना और मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: सड़क किनारें अतिक्रमण पर चला जिला प्रशासन का प्रभावी डंडा….जिलाधिकारी के निर्देश पर शहर भर में अलग-अलग टीमों की ताबड़तोड़ कार्यवाही…नियमित रूप से अतिक्रमण पर अभियान चले,पुनः अतिक्रमण किसी भी दशा में हो:- जिलाधिकारी..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें