प्रयागराज में अतीक अहमद हत्याकांड के बाद उत्तराखंड मुख्यमंत्री ने पुलिस को हाई अलर्ट जारी किया,CM से लेकर VIP की सुरक्षा में बढ़ोतरी.

देहरादून:उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद उसके भाई अशरफ़ की हत्या के बाद उत्तराखंड में भी अतिरिक्त सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस को हाई अलर्ट जारी किया गया है.ताक़ि कही पर भी किसी तरह के आपराधिक गतिविधियों को समय से पहले रोका जा सके. पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी किए गए इस अलर्ट में मुख्य तौर पर देहरादून,हरिद्वार,उधम सिंह नगर और नैनीताल जैसे संवेदनशील जनपदों के SP/SSP  विशेष तौर पर अतिरिक्त सुरक्षा बढ़ा चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए.उत्तराखंड DGP अशोक कुमार से राज्य के सभी 13 जनपदों के पुलिस प्रभारियों सहित संबंधित अधिकारियों निर्देश देते हुए प्रदेश में शांति और कानून व्यवस्था में पैनी नजर बना सुरक्षा की समीक्षा करते हुए आवश्यक कार्रवाई के आदेश भी दिए हैं.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून रिलायंस डकैती कांड: चिन्हित लुटेरों का दिल्ली रोहिणी सेक्टर 24 ठिकाना..दून पुलिस का बना निशाना..अभियुक्तों के ठिकाने से दून पुलिस को मिले महत्वपूर्ण साक्ष्य..बदमाशों की धरपकड़ में खुद एसएसपी जुटे..

मुख्यमंत्री सहित VIP का सुरक्षा घेरा भी बढ़ा

 प्रयागराज में अतीक अहमद हत्याकांड को अंजाम देने में मीडिया कर्मियों के रूप में हत्यारों की गिरफ्तारी के मध्यनजर उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित VIP/VVIP के सुरक्षा घेरा को अपग्रेड कर अतिरिक्त सिक्योरिटी बढाने की तैयारी भी शुरू हो चुकी है.मुख्यमंत्री कार्यालय आवास से लेकर आमजन की सभाओं में सिक्योरिटी रिव्यू पर भी मंथन चल रहा हैं.राज्य में अपराध व कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी निभा रहे एडीजी डॉ वी. मुरुगेसन के अनुसार उत्तर प्रदेश प्रयागराज में हुई इस घटना के उपरांत जहां एक तरफ पूरे प्रदेश की पुलिस को हाई अलर्ट जारी किया गया है. वहीं दूसरी तरफ खुफिया इंटेलिजेंस विभाग तंत्र को सक्रिय करते हुए प्रदेश के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा के लिहाज़ से सभी तरह के एहतियात बढ़ाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें 👉  फर्जीवाड़ा: उत्तराखंड सचिवालय में पीएस का जानकार बनकर चिकित्सा विभाग में दवा सप्लाई का टेंडर दिलाने के नाम पर 52 लाख की ठगी….मुख्यमंत्री के निर्देश पर तत्काल मुकदमा दर्ज.. देहरादून एसएसपी ने दिए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें