जब हरियाणा पर्यटक की कार मसूरी-किमाड़ी रोड में आग का गोला बनी..देखें वीडियो

हरियाणा से मसूरी घूमने आये दो युवकों की कार में अचानक आग लगने से सड़क पर मसूरी किमाड़ी रोड़ पर अफरा-तफरी मच गई.कार में आग लगने किमाड़ी बाई पास रोड़ का ट्रैफिक रुक गया.उधर देखते ही देखते आग का गोला बनकर कार धू-धू कर जल कर खाक बन गई.यह हादसा रविवार कैंट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मसूरी के बाईपास मार्ग किमाड़ी रोड पर लगभग 3 बजे के आसपास हुआ.गनीमत रहा की कार के अंदर सवार हरियाणा निवासी दोनों युवक समय रहते बाहर आ गए.जिससे बच गई. थाना कैंट प्रभारी विनय कुमार के अनुसार जानकारी के अनुसार आग लगने वाली हरियाणा रजिस्ट्रेशन Ford Figo कार का नम्बर HR06AB 0519 था. हादसे का शिकार हुई इस कार में हरियाणा जिंद जनपद के ग्राम बाघखेड़ा निवासी जयवीर सिंह पुत्र हवा सिंह और नरेश नाम के युवक सवार थे.दोनों ही युवक इस घटना में समय रहते गाड़ी से बाहर निकलने के चलते सही सलामत है.

यह भी पढ़ें 👉  गुड न्यूज़:उत्तराखंड पुलिस को मिली बड़ी उपलब्धि: CCTNS प्रगति डैशबोर्ड रैंकिंग में उत्तराखण्ड प्रथम स्थान पर..

टायर फटने के बाद रोड साइड से कार के टकराने से लगी आग..

जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर हरियाणा निवासी दो युवक अपनी फोर्ड फिगो कार में किमाड़ी रोड से मसूरी की तरफ जा रहे थे.  तभी अचानक टायर फटने से गाड़ी रोड के एक साइड टकरा गई.जिसकी वजह से कार ने एकदम से आग पकड़ ली. कार में आग का गुब्बार इतनी तेज के फैला की इससे पहले गाड़ी में सवार युवक कुछ कर पाते आग धूं धूं कर आग के गोले में परिवर्तित होकर देखते ही देखते जलकर खाक हो गई.. इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंच फायर ब्रिगेड ने पहुँचकर आग पर काबू तो पाया.लेकिन तब तक आग ने कार पूरी तरह जलकर राख बन गई. हालांकि गनीमत रहा कि समय रहते कार में सवार दोनों पर्यटक बाहर निकल गए जिसकी वजह से जिंदगी बच गई.

यह भी पढ़ें 👉  हरियाणा पुलिस से पहले दून पुलिस को मिली सफलता:दिनदहाड़े बुजुर्ग से 5 लाख लूट मामले में मुरादाबाद का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार,दूसरा फरार,तलाश जारी..
car on fire

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें