UKPSC परीक्षा घोटाले के वांटेड अभियुक्तों के गाँव ढिंढोरा पीट घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा,पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बजा हरिद्वार पुलिस का डंका,देखिए कैसे ढोल नगाड़ों से मुनादी कर हुआ कुर्की का ऐलान..

 हरिद्वार/ सहारनपुर: उत्तराखंड UKPSC परीक्षा घोटाले मामले में वांटेड चल रहे अभियुक्तों गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए हरिद्वार पुलिस अब सख़्त कानूनी कार्यवाही अपनाने जा रही है. इस मामले में फरार चल रहे अभियुक्तों की संपत्ति जल्द ही कुर्की की जाएगी.इसके लिए बाकयदा. कानूनी प्रक्रिया के तहत हरिद्वार पुलिस ने सहारनपुर (यूपी)निवासी दो अभियुक्तों के घर के बाहर कुर्की का नोटिस चस्पा करने के साथ ही ढोल पीटकर अभियुक्तों के खिलाफ होने वाली कानूनी डंडे का ऐलान किया गया.इस दौरान हरिद्वार पुलिस ने एलाउंसमेंट करते हुए ग्राम वासियों के द्वारा अभियुक्तों को सूचना दी कि जल्द ही वह अपनी गिरफ्तारी के लिए न्यायालय में समर्पण करें.अन्यथा एक माह उपरांत अनिल कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी जिला सहारनपुर ग्राम मांडूवाला थाना फतेहपुर के घर पर कुर्की की विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. 

यह भी पढ़ें 👉  उत्साह: मुख्यमंत्री ने गाया" बेडु पाको बारामासा"गढ़वाली गीत तो झूम उठे सेना के जवान। सीएम ने जवानों को दी बधाई। देखिए वीडियो..
वीडियो:ढोल पीट मुनादी कुर्की का ऐलान

बता दें कि उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा राज्य में भर्ती घोटाले पर जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया था. इसी विशेष एसआईटी टीम द्वारा UKPSC परीक्षा भर्ती घोटाले को उजागर किया गया था.. इस केस में फरार चल रहे वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध न्यायालय से वारंट जारी किए गए थे.लेकिन फ़रार अभियुक्तों द्वारा लगातार जारी वारंटों की अवहेलना करने पर आज हरिद्वार पुलिस द्वारा सहारनपुर निवासी अभियुक्तों के घर पर जाकर ढोल नगाड़ों के साथ न सिर्फ़ मुनादी की गई.बल्कि इस दौरान न्यालालय के आदेश के क्रम में कुर्की(82 crpc) के तहत अभियुक्त के घर पर नोटिस भी चस्पा किया गया.

यह भी पढ़ें 👉  हत्या: नानकमत्ता कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या..सीसीटीवी में कैद हुई बाइक सवार हत्या की घटना.. मुख्यमंत्री ने स्वयं संज्ञान लेकर दिए DGP को सख्त कार्रवाई के आदेश..

कुर्की के दायरे में आए वांटेड अभियुक्त नाम पता.

(1)अनिल कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी मांडू वाला थाना फतेहपुर सहारनपुर उत्तर प्रदेश.

(2)भूषण पुत्र बृजपाल निवासी अंभेहटा चांद, थाना बड़गांव, जिला सहारनपुर यूपी. 

यह भी पढ़ें 👉  नेहरु कॉलोनी क्षेत्र में हुई लूट की घटना का दून पुलिस ने 24 घण्टें में किया खुलासा…वारदात को अंजाम देने वाले 02 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लुट का माल व नकदी बरामद..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें