कांवड़ ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का डंडा जारी,अब शराब पीकर ड्यूटी में तैनात वाले ये पुलिसकर्मी निलंबित..

हरिद्वार: कांवड़ ड्यूटी को लेकर लापरवाही बरतने और शराब पीकर ड्यूटी में तैनात रहने वाले पुलिसकर्मियों के  खिलाफ विभागीय कार्रवाई का सिलसिला लगातार जारी है.उत्तराखंड एडीजी लॉ एंड ऑर्डर डॉ वी.मुरुगेशन द्वारा निरीक्षण के दौरान ड्यूटी में अनुपस्थित रहने और शराब पीकर ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. हरिद्वार एसएसपी की रिपोर्ट के आधार पर ड्यूटी में लापरवाही वालों को सस्पेंड करने के निर्देश जारी किये गए है..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून:..बहुचर्चित रजिस्ट्री घोटालें प्रकरण में अब यूपी का नामी गैंगस्टर/हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार..देहरादून की एक और बेशकीमती ज़मीन का फर्जीवाड़ा भी आया सामने..कार्यवाही में लापरवाही बरतने वाले चौकी इंचार्ज पर भी एक्शन..

ड्यूटी में अनुपस्थित रहने और शराब पीकर तैनात वाले ये पुलिसकर्मी निलंबित: 

1. हेड कांस्टेबल 172 योगेश कुमार आरटीसी देहरादून

(लगातार ड्यूटी से अनुपस्थित)

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: मसूरी जाने वाले पर्यटक हुए मायूस , लगा "मसूरी फुल है" का बोर्ड।*क्योंकि जश्न से ज्यादा,जान है जरूरी…*

2. अपर उप निरीक्षक सर्वेश कुमार, देहरादून (लगातार ड्यूटी से अनुपस्थित)

3. कॉन्स्टेबल भुवन पांडे पिथौरागढ़ (शराब पीकर ड्यूटी)

4. कॉन्स्टेबल प्रवेश चौहान हरिद्वार (शराब पीकर ड्यूटी)

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार में हुई दिनदहाड़े लाखों की लूट का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा..04 बदमाश गिरफ्तार.. लूट के घटनाक्रम में चौंकाने वाला सच..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें