दुःखत:हरिद्वार चंडी चौक के समीप रोड़वेज की बस दुर्घटनाग्रस्त,हादसें में कंडक्टर सहित बच्ची की मौत,चार गंभीर रूप से घायल,SDRF ने किया राहत बचाव कार्य..

हरिद्वार: चंडी मंदिर चौक से लगभग 200 मीटर आगे नजीबाबाद की ओर उत्तराखंड रोडवेज की एक बस बुद्धवार तड़के अचानक नियंत्रित होकर मुख्य मार्ग में पलटने से 20 मीटर नीचे खाई में जा दुर्घटनाग्रस्त हो गई.इस दुःखत हादसे में बस कंडक्टर और एक 10 महीने की बच्ची की घटना स्थल पर मौत हो गई.जबकि चार यात्री गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं.घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस की मद्दत से ऋषिकेश एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उपचार चल रहा है.घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची SDRF दल ने राहत बचाव कार्य किया हैं. जानकारी के अनुसार उत्तराखंड रोडवेज की इस दुर्घटना हुई बस में 41 यात्री सवार थे.

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार रोड स्थित रोड़वेज का पूर्व वर्कशॉप देहरादून स्मार्ट सिटी को हस्तांतरित..भूमि में बनेगा स्मार्ट भव्य प्रशासनिक भवन !..
विसुअल:SDRF द्वारा राहत बचाव कार्य..

बस को काटकर नीचे दबे हुए लोगों को निकाला गया

SDRF टीम ने फायर सर्विस और स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत करते हुए कटिंग उपकरणों की सहायता से बस को काटकर इसमें दबे हुए व्यक्ति को बाहर निकाला व एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया। 

यह भी पढ़ें 👉  Uksssc पेपर लीक मामलें में अब  राजकीय पॉलिटेक्निकल का कर्मचारी राजवीर गिरफ्तार, हरिद्वार अभ्यर्थियों को लीक कराया था पेपर..

बस नीचे दबने से कंडक्टर की मौत

राहत बचाव दल एसडीआरएफ के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त हुई बस (UK07 PA 2570) उत्तराखंड रोड़वेज की थी. जिसमे लगभग 41 यात्री सवार थे.बस रूपड़िया से हरिद्वार की ओर आ रही थी. घटना के उपरांत एसडीआरएफ की टीम ने बमुश्किल बस में फंसे यात्रियों को  बाहर निकाला. जबकि गंभीर रूप से चार घायल यात्रियों को तत्काल ऋषिकेश एम्स अस्पताल में उपचार के लिए भेजा.इस हादसे में बस का परिचालक (बस कन्डक्टर) बस के नीचे ही दबा हुआ था.यही कारण रहा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें 👉  खबरदार: किरायेदारो का सत्यापन ना कराने वाले, मकान मालिकों पर कार्यवाही. काटे गए चालान, 11लाख 90हजार वसूला जुर्माना..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें