देहरादून: 08 दिसम्बर 2023 को FRI में आयोजित “उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर समिट- 2023” के दृष्टिगत विक्रम/रिक्शा जैसे वाहनों के लिए यातायात डायवर्ट प्लान ये रहेगा..

 राजपुर रोड से ओरिएन्ट चौक तक आने वाले 01 नम्बर विक्रम वाहन मसूरी डायवर्जन से साईं मंदिर से कैनाल होते हुए ग्रेट वैल्यू तिराहा तक आ सकेंगे तथा वहीं से वहां वापस राजपुर की ओर जाएंगे..

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार पुलिस का "ऑपरेशन मुक्ति अभियान" ला रहा बच्चों के चेहरों पर मुस्कान,भिक्षावृत्ति से मुक्त करा अब तक 263 बच्चों का स्कूलों में दाखिला..भिक्षा नहीं शिक्षा देकर घर रोशन करने की पहल.

 रायपुर रोड से दर्शनलाल चौक तक आने वाले 02 नम्बर विक्रम वाहनों को दर्शनलाल चौक की ओर न भेजते हुए सर्वे चौक से वापस.. रायपुर की ओर भेजे जायेगें..

यह भी पढ़ें 👉  बिग-ब्रेकिंग: PM और CM के नाम सुसाइड नोट लिखकर देहरादून के नामी बिल्डर ने आठवीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी...सुसाइड नोट में साउथ अफ्रीका वाले व्यापारी बंधु का नाम !..मुक़दमा दर्ज कर आरोपित लोगों से पूछताछ जारी...

 03 नम्बर विक्रम वाहन सीएमआई तिराहा से एम0के0पी0 चौक से बुद्धा चौक से वापस इसी मार्ग से  वापस रिस्पना की ओर भेजे जायेंगे ..

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर :उत्तराखंड में बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, पुलिस विभाग में 1521 पदों के लिए सीधी भर्ती की घोषणा। अधीनस्थ चयन आयोग भेजा पत्र।

 05 और 08 नम्बर विक्रम रेलवे स्टेशन से वापस भेजे जाएंगे..

      पुलिस प्रशासन के अनुसार आवश्यक सेवाओं से सम्बन्धित वाहनों को रोका / डायवर्ट नहीं किया जायेगा..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें