गैंगस्टर अमरदीप चौधरी हत्याकांड का हरिद्वार पुलिस ने कुछ ही घंटों में किया खुलासा.. असला सहित मेरठ के तीन बदमाश गिरफ्तार

आपसी विवाद बना हत्या की वजह

कनखल राजा गार्डन स्थित आरोपी के निजी आवास में हुई थी वारदात.

हत्याकांड में शामिल तीनों अभियुक्त दबोचे, हत्या में प्रयुक्त अस्लाह व राउंड बरामद.

 हरिद्वार में बीते रोज कनखल जगजीतपुर के राजा गार्डन में स्थित एक निजी आवास में बदमाशों द्वारा गैंगस्टर अमरदीप चौधरी की गोली मारकर हत्या मामले का कुछ ही घंटों में हरिद्वार पुलिस ने खुलासा कर उत्तर प्रदेश मेरठ के 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. शिकंजे में आए बदमाशों से हत्या में प्रयुक्त असला (पिस्टल)और गोलियां बरामद हुई है.. इस घटना में हमलावरों की गोलीबारी में अमरदीप की मौत हो गई थी जबकि उसके कई अन्य मित्र  घायल हो गए थे. पुलिस खुलासे के मुताबिक अमरदीप की हत्या की वजह आपसी विवाद और रंजिश का कारण रही.

यह भी पढ़ें 👉  महिला के साथ अप्राकृतिक लैंगिक उत्पीडन मामलें में 04 महिलाएं गिरफ्तार.इस कारण सबक सिखाने के लिए कारित हुआ अपराध !

अभियुक्तों का विवरण

1. राज कुमार मालिक 

2. मानू मालिक पुत्र राज कुमार मालिक 

3. हर्षदीप मालिक पुत्र राज कुमार मलिक 

समस्त निवासी ग्राम रेहवती थाना मवाना मेरठ उ0प्र0 हाल जगजीतपुर कनखल हरिद्वार

यह भी पढ़ें 👉  देश का मोस्टवांटेड साइबर क्रिमिनल देहरादून साइबर पुलिस  के शिकंजे में.. 21 करोड़ की धनराशि धोखाधड़ी का सरगना हरियाणा से गिरफ्तार..“work for home” के नाम पर देहरादून निवासी से 20 लाख की ठगी..चीन से जुड़े तार..देशभर मे 855 से अधिक आपराधिक मामलें..

 हरिद्वार पुलिस के अनुसार मृतक अमरदीप के भाई की पत्नी शैफाली वैश की तहरीर पर थाना कनखल में अभियुक्त राजकुमार मलिक, मानू मलिक उर्फ गोली व हर्षदीप मलिक समस्त निवासीगण निकट ओलिविया स्कूल जगजीतपुर कनखल के खिलाफ धारा 302/307/34 IPC में मुक़दमा पंजीकृत किया गया था.

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग्: प्रदेश में 31जनवरी से संचालित होंगी कक्षाएं, मुख्य सचिव ने जारी किए आदेश..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें