खुश खबर: एसबीएस कॉलेज में लगा कोविड टीकाकरण शिविर । सोसाइटी को दिया एकजुटता का संदेश।जागरूकता से जाएगा कोरोना।

देहरादून.

सरदार भगवान सिंह विश्वविद्यालय में कोविड़ टीकाकरण शिविर का आयोजन स्वास्थ्य विभाग की ओर से किया गया। साथ ही विश्वविद्यालय के छात्रों और शिक्षकों ने कोविड़ टीकाकरण की रफ्तार को तेज करने का संकल्प और सोसाइटी में एकजुटता का संदेश दिया।
विश्वविद्यालय परिसर में शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग उत्तराखंड सरकार की ओर से शिक्षकों और छात्रों के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। विश्वविद्यालय के कार्यवाहक कुलपति प्रोफेसर आर के सिंह ने स्वास्थ्य विभाग उत्तराखंड सरकार की डॉ. कुमकुम गैरोला, नर्सिंग ऑफिसर पारुल भारती और मनीषा नौटियाल को पुष्पगुच्छ भेंट कर शिविर का उद्घाटन किया। शिविर का आयोजन प्रोफेसर पंकज माथुर ने किया। उन्होंने बताया कि शिविर में 72 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज और दूसरी डोज लगाई गई।
विश्वविद्यालय के कार्यवाहक कुलपति प्रोफेसर आरके सिंह ने कहा कि कोरोना की लहर को रोकने के लिए टीकाकरण की रफ्तार को तेज करना होगा। उन्होंने कहा कि नए सत्र की कक्षाएं शुरू हो गई है लेकिन उससे पहले टीकाकरण जरूरी है। इसलिए स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से विश्वविद्यालय में शिविर का आयोजन किया गया है। शिविर में विश्वविद्यालय के प्रोफेसर वीरमा राम, प्रोफेसर मनीष अरोड़ा, डॉ निधि बेलवाल कुमारी उर्मी चौरसिया, कुमारी सौंदर्य दीपक एवं अमित राजपूत के सहयोग से संपन्न हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  फर्जी रजिस्ट्री घोटाला:आरोपी एडवोकेट देवराज की जमानत याचिका सेशन कोर्ट से भी खारिज़..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें