नशीली दवाओं के दो तस्कर STF की गिरफ्त में,लाखों की अवैध दवाएं बरामद,गिरफ्तार तस्कर D-फार्मा का छात्र.

देहरादून/रुड़की:उत्तराखंड STF की A.N.T.F. (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) टीम ने रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में छापेमारी और धरपकड़ के दौरान 10 लाख रूपए की प्रतिबंधित नशीली दवाओं के साथ दो नशा तस्करों को धर दबोचा है. साहिबे ए आलम और जुबेर नाम के इन दोनों ड्रग्स तस्करों के कब्ज़े से 74440 अवैध नशीली गोलियां (एल्प्राजोलम की टेबलेट्स और ट्रामाडोल के कैप्सूल) बरामद किए गए हैं.. 23 वर्षीय अभियुक्त साहिब ए आलम पुत्र नवाबजान,मूल रूप से मुरादाबाद (यूपी)रहमतनगर का रहने वाला हैं. वही उसका साथी जुबेर पुत्र सिराज अहमद भी मुरादाबाद का ही रहने वाला.  एसटीएफ ने गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में NDPS एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कराया हैं..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून में अवैध नशे के कारोबार पर पुलिस कप्तान का शिकंजा मजबूत,विगत वर्षों की तुलना कार्रवाई कर ड्रग्स बरामदगी में 73 फ़ीसदी का इज़ाफ़ा.

गिरफ्तार नशा तस्कर डी- फार्मा का छात्र:STF

STF के अनुसार प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला 23 वर्षीय नशा तस्कर-साहिब ए आलम वर्तमान समय में अमरोहा (यूपी) के एक कॉलेज से डी–फार्मा की पढ़ाई कर रहा है.. एसटीएफ गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों से  हुए पूछताछ के आधार पर उनसे जुड़े नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटाकर आगे की कार्यवाही को जारी रखें हुए हैं..

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड साइबर पुलिस को मिली सफलता: देशभर में नेशनल इंश्योरेंस फ़्रॉड का मास्टरमाइंड नोएडा से गिरफ्तार. सैकड़ों लोगों को बनाया ठगी का शिकार..बीमा लोकपाल बनकर देहरादून निवासी से ठगे थे 30 लाख रुपये..

नशे के खिलाफ STF एसएसपी की एक बार फिर जनता से अपील..

STF एसएसपी आयुष अग्रवाल के मुताबिक ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के अंतर्गत लगातार उनकी टीमें नशा तस्करी की रोकथाम को लेकर कार्रवाई में जुटी हैं.इसी क्रम में रुड़की क्षेत्र से नशीली अवैध दवाओं के दोनों तस्करों को धर दबोचा है.एसएसपी ने एक फिर जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे. किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें. वही तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही के लिए तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या STF उत्तराखंड से इन नम्बर में संपर्क करें. 0135-2656202,9412029536.. एसटीएफ लगातार ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत अपनी कार्यवाही जारी रखेंगी.

यह भी पढ़ें 👉  क्राइम: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही .भारी मात्रा में चरस के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार. मैदान से लेकर पहाड़ तक नशा तस्करों के सेंध..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें