केदारनाथ सहित चार धाम में जमकर बर्फबारी की मनमोहक तस्वीरे. *देखिए बाबा केदारनाथ धाम में बर्फबारी का शानदार वीडियो*

केदारनाथ,बद्रीनाथ से लेकर गंगोत्री,यमुनोत्री धाम तक जमकर हो रही है बर्फबारी से उत्तराखंड में ठंड का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है इसके चलते तापमान में भारी गिरावट दर्ज की जा रही है साथ ही मैदानी जिलों में लगातार सुबह से बरसात भी जारी है ऐसे में लोग अपने घरों में कैद होकर रह गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  3 किलो अफ़ीम के साथ दो अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्कर STF की गिरफ्त में.
गंगोत्रीधाम


केदारनाथ धाम में एक बार फिर से मौसम ने करवट बदल दी है। धाम में जकर बर्फबारी हो रही है। धाम में अभी तक एक फीट तक बर्फ गिरी चुकी है। केदारनाथ धाम में चल रहे पुनर्निर्माण कार्य भी अब बर्फबारी के कारण ठप पड़ गये हैं। जबकि कार्यों में लगे मजदूर भी नीचे लौटने लग गये हैं। बर्फबारी के कारण धाम के तापमान में भारी गिरावट आ गई है। आज दोपहर से धाम में बर्फ गिर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  इलेक्शन मोड के बाद अब Action मोड में SSP देहरादून..लम्बित विवेचनाओं की समीक्षा कर जांच-अधिकारियों के कसे पेंच..तफ़्तीशों को अनावश्यक रूप से पेंडिंग रखने वाले विवेचकों को चेतावनी,कार्यवाही के लिये रहें तैयार :- SSP देहरादून..
बद्रीनाथ धाम


हिमालय में बसे ग्यारहवें ज्योतिर्लिंग विश्व विख्यात केदारनाथ धाम में मौसम खराब होने के बाद बर्फबारी शुरू हो गई है। धाम में दोपहर से बर्फबारी जारी है। धाम में अभी तक एक फीट से अधिक बर्फ गिर चुकी है। बर्फबारी के बाद पूरी केदारपुरी सफेद हो गई है। बर्फबारी के चलते धाम में चल रहे पुनर्निर्माण कार्य भी रूक गये हैं। इसके अलावा अब पुनर्निर्माण कार्यों में लगे मजदूर भी नीचे आने लग गये हैं। बर्फबारी के बाद धाम में अत्यधिक ठंड बढ़ने लग गई है।

यह भी पढ़ें 👉  अवैध खनन को लेकर थाना-चौकी प्रभारी ख़बरदार,ज़रूरत पड़ी तो थाना भी सस्पेंड कर देंगे-एसएसपी

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें