देहरादून SSP के निर्देश पर देर रात चले अभियान में अवैध खनन व ओवर लोडिंग के विरुद्ध पुलिस की बड़ी कार्रवाई..ओवरलोडिंग में 16 डम्पर किये सीज..50 डम्परों का MV एक्ट में चालान..अवैध खनन व ओवर लोडिंग को किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: एसएसपी देहरादून..

अवैध खनन व ओवर लोडिंग के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. अवैध खनन व ओवर लोडिंग को किसी भी दशा में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त : एसएसपी देहरादून..

देहरादून: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक(SSP) अजय सिंह द्वारा सभी थाना प्रभारियों स्पष्ट तौर पर निर्देशित किया गया था वह अपने थाना क्षेत्र में अवैध खनन समेत ओवरलोडिंग के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करना सुनिश्चित करेंगे.ताकि किसी भी दशा में किसी थाना क्षेत्र में अवैध खनन अथवा ओवरलोडिंग ना हो.इसी क्रम के  निर्देशों में 19-20 सितंबर 2023 की देर रात्रि सभी थाना क्षेत्र में अवैध खनन तथा ओवरलोडिंग के विरुद्ध संघन चेकिंग अभियान चलाया गया. चेकिंग के दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस टीम द्वारा ओवरलोडिंग में कुल 16 डंपरों को सीज किया गया.जबकि 50 डम्परों के MV एक्ट में चालान किये गये.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी दंगा: नैनीताल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी..दंगे में शामिल 05 महिला उपद्रवी भी गिरफ्तार..अभी तक कुल 89 दंगाइयों को भेजा जेल.. 

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें