देहरादून: स्पा सेंटर की आड़ में ‘सेक्स रैकेट धंधे’ का दून पुलिस ने किया पर्दाफाश.. महिला मैनेजर सहित सहयोगी गिरफ्तार.. सहारनपुर निवासी स्पा सेंटर मालिक फरार.तलाश जारी..

सभ्य समाज के बीच इस प्रकार की अमर्यादित गतिविधियो को नहीं किया जाएगा बर्दाश्त,ऐसे लोग होंगे सलाखों के पीछे :- एसएसपी देहरादून

देहरादून: स्पा सेंटर के आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले एक गिरोह  का पर्दाफ़ाश करते हुए देहरादून पुलिस की AHTU टीम ने स्पा सेंटर की महिला मैनेजर इरम और उसके एक सहयोगी पुरुष अमीर को गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (AHTU)की छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर का मालिक मनोज मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश की जा रही है.जानकारी के अनुसार पुलिस की AHTU टीम ने चकराता रोड के बिंदाल पुल क्षेत्र स्थित में क्राउन टावर में “डिलाइट स्पा सेंटर” में छापेमारी की तो इस दौरान मसाज की आड़ में एक कमरे में एक महिला व एक पुरूष अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त मिले.इतना ही स्पा में सेंटर में तीन अन्य महिलाये भी अनैतिक कार्यो के लिए मौजूद मिली. ऐसे में AHTU टीम ने जब स्पा सेंटर की तलाशी ली तो वहां से कई आपत्तिजनक चीज़े प्राप्त हुई.  इस कार्यवाही में पुलिस टीम द्वारा मौके से स्पा सेंटर की महिला मैनेजर एवं एक पुरुष को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया.जबकि स्पा सेंटर में जबरन लायी गयी तीन पीड़ित युवतियों को रेस्क्यू किया गया..जांच में पता चला की तीनों पीड़ित युवतियों को पैसों का लालच देकर देह व्यापार में धकेला गया था.

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: सिडकुल, CETPफैक्ट्री में हुआ हादसा, टैंक में गिरने से 3 श्रमिकों की दर्दनाक मौत, मोटर ठीक करने के दौरान, हुआ हादसा

 एक्सट्रा सर्विस के नाम पर अनैतिक कार्य..सहारनपुर निवासी स्पा सेंटर संचालक की तलाश तेज़..

स्पा सेंटर की आड़ में सैक्स रैकेट के इस ठिकाने में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार महिला मैनजर और पुरूष ने पुलिस पूछताछ में बताया कि इस स्पा सेंटर का मालिक सहारनपुर निवासी मनोज कुमार हैं. संचालक मनोज ही महिलाओं को रुपयों का लालच देकर अपने स्पा सेंटर लाता हैं और यहाँ आने के बाद स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में काफी समय से अनैतिक देह व्यापार का काम करा रहा है. इस काम के लिए मनोज द्वारा एक महिला मैनेजर इरम को रखा गया था.जो स्पा में आने वाले ग्राहकों को मसाज के साथ एक्सट्रा सर्विस के बारे में भी बताती थी. ग्राहकों से स्पा रूम के लिए 800 से 1000 रुपया लिए जाते थे.इसके बाद ग्राहक की पसंद वाली लड़की को रूम पर भेजा जाता था.जहां पर ग्राहको से एक्स्ट्रा सर्विस (देह व्यापार) के एवज में 2000 से 4000 रुपये लिए जाते थे.पुलिस जांच में यह भी पता चला कि देह व्यापार का सारा लेन देन का काम मैनेजर इरम द्वारा देखा जाता था. 

यह भी पढ़ें 👉  लॉकडाउन में चली गई नौकरी, बन गया अपराधी, कल चोरी, आज गिरफ्तारी! चोरी का माल बरामद...

 गिरफ्तार अभियुक्त

1- इरम उर्फ आंचल D/o शमशुद्दीन नि0 ग़ांधी रोड देहरादून उम्र 26 वर्ष.

2-  मो0 अमीर s/o अब्दुल नि0 इनामुल्ला बिल्डिंग तहसील देहरादून उम्र 24 वर्ष

यह भी पढ़ें 👉  दून पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी…शहर से देहात तक संदिग्ध इलाकों में पुलिस ने की घेराबंदी और चलाया बड़े पैमाने में सत्यापन अभियान..90 लाख से ज्यादा का जुर्माना लगाया.. 315 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ..

वांछित अभियुक्त: (स्पा सेंटर मालिक)

 मनोज कुमार पुत्र जगमल  नि0 सोरणा जिला सहारनपुर 

 बरामदगी:-

1- 41500/- रुपये नगद

2- 07 पैकेट कंडोम 

3- 02 मोबाइल फोन

4- विजिटर रजिस्टर

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें