देहरादून घंटाघर से गांधी पार्क समीप पथराव ! पुलिस ने लाठीचार्ज कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा.

उत्तराखंड के सरकारी नौकरियों में एक के बाद एक परीक्षा लीक घोटालों के विरोध प्रदेश भर में लगातार सड़कों पर धरना प्रदर्शन जारी है. इसी क्रम में देहरादून के गांधी पार्क से लेकर घंटाघर तक सड़क जाम कर हंगामा काटने वाले प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर उन्हें खदेड़ने की कार्रवाई की. आरोप है कि भारी संख्या में जुटे प्रदर्शनकारियों की सड़कों पर अराजकता बढ़ने और पथराव की घटना कारित करने पर पुलिस ने सख़्ती का मुजायरा कर  बेकाबू हो चुकी भीड़ पर लाठी चार्ज कर उन्हें तितर-बितर किया. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद प्रदर्शन के चलते दिनभर जाम होने वाले शहर के बीचो बीच घंटाघर के आसपास ट्रैफिक को कड़ी मशक्कत के बाद बहाल किया गया.

यह भी पढ़ें 👉  पहले की स्कूटी चोरी,फिर क़ीमती मोबाइल की लूट..फिर…SSP देहरादून के निर्देशों पर इस तरह के स्ट्रीट क्राइम को अंजाम देने वाले पेशेवर अपराधी कोे लूट के मोबाइल व चोरी की स्कूटी के साथ दून पुलिस ने किया गिरफ्तार...

हंगामेदार प्रदर्शन के चलते घंटो शहर की सड़कों पर ट्रैफिक बदहाल रहा..

बताया जा रहा है कि आज सुबह से ही प्रदर्शनकारी भारी संख्या में उग्र होकर गांधी पार्क के बाहर सड़क जाम कर भर्ती परीक्षा में हुई धांधली को लेकर जमकर हंगामा काटने लगे. इस दौरान घंटों तक शहर की लाइफ लाइन सड़कों पर यातायात अवरुद्ध होने से आवाजाही में लोग फंसे रहे.काफी समय तक पुलिस के संयम बरतने के बावजूद भी सड़कों पर जाम ना खुलने और अराजकता बढ़ने पर जहां एक तरफ भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज हुआ. वहीं इसी दौरान आरोप है कि प्रदर्शनकारियों की तरफ से भी जहां-तहां पथराव हुआ. हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून SSP की नकली दवा कंपनियों पर सर्जिकल स्ट्राइक..दिल्ली-फार्मा कंपनी के नाम से नकली दवाएं देशभर में सप्लाई होने का पर्दाफ़ाश..करोडों का अवैध कारोबार ध्वस्त..29 लाख से ज्यादा नकली दवा/कैप्सूल्स.लाखों की मशीनें.करोड़ो रुपए का ट्रांजेक्शन फ्रीज.
विसुअल

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें