JE/AE भर्ती परीक्षा प्रकरण में ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी.SIT ने अब मुख्य आरोपी संजीव दुबे के दो भाईयों को दबोचा..

JE/AE भर्ती परीक्षा लीक प्रकरण में हरिद्वार एसआईटी की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है.इसी क्रम में इस घोटाले से जुड़े मुख्य आरोपी संजीव दुबे के दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है.SIT के गिरफ्त में आये दोनो अभियुक्त संदीप और अमित मुख्य अभियुक्त संजीव दुबे के इस गोरखधंधे में मोटे पैसे के लालच में उसका साथ दे रहे थे. गिरफ्तार किए गए संजीव दुबे के दोनों सगे भाई उत्तर प्रदेश सहारनपुर के ग्राम कुलचन्दपुर के रहने वाले हैं.

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम पता:

यह भी पढ़ें 👉  फ़रार पार्षद के घर ढोल-नगाड़े बजा 82 CRPC कुर्की का नोटिस चस्पा..

1- संदीप पुत्र स्व-मांगेराम निवासी-ग्राम कुलचन्दपुर उर्फ नथौड़ी थाना गागलहेडी जनपद सहारनपुर, उत्तर प्रदेश.

2- अमित पुत्र स्व- मांगेराम निवासी-ग्राम कुलचन्दपुर उर्फ नथौड़ी थाना गागलहेडी जनपद सहारनपुर, उत्तर प्रदेश.

गिरफ्तार दोनों भाइयों की भूमिका  नकल अभ्यर्थियों को निगरानी करना

JE/AE भर्ती परीक्षा प्रकरण में थाना कनखल में दर्ज मुकदमें के तहत SIT विवेचना कर रही हैं.ऐसे में मुकदमे से सम्बन्धित गिरफ्तार अभियुक्त संदीप और अमित पुत्र स्व मांगेराम से एसआटीई कार्यालय में विस्तृत पूछताछ की गई.पूछताछ के दौरान जानकारी सामने आई कि जहाँ अभियुक्त संदीप से हरिद्वार स्थित भारत माता मन्दिर के निकट धर्मशाला में नकल के लिए बिठाये गये अभ्यर्थियों की निगरानी रखने का काम किया.वही दूसरी ओर अभियुक्त अमित द्वारा सहारनपुर स्थित हसनपुर में नकल के बिठाये गये अभ्यर्थियों की निगरानी करने का अपराध स्वीकार किया.अब पूछताछ के दौरान उजागर हुए तथ्यों के आधार पर दोनों अभियुक्तों को लेकर विधिक कार्यवाही जारी है.

यह भी पढ़ें 👉  White Collar Criminals के खिलाफ दून पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी..फ़र्ज़ी पावर ऑफ अटॉर्नी बनाकर किसी अन्य की जमीन को विक्रय करने वाले 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा गया ज़ेल..

नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले हर आरोपी को पहुंचाएंगे जेल :SSP हरिद्वार

JE/AI परीक्षा घोटाले मामले में एसआईटी का नेतृत्व कर रहे हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने साफ तौर पर कहा कि हमारी सिलसिलेवार तरीक़े से आगे बढ़ रही विवेचना का मकसद सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजना है. इसके लिए निष्पक्ष पारदर्शी तरीके से तथ्यों के आधार पर सख्त विवेचना जारी है. एसएसपी ने कहा कि नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले हर दोषी को हम जेल भेज कर रहेंगे.इस कार्यवाही में किसी को बख्शने का कोई कॉलम ही नहीं है.

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार पुलिस और बदमाशों के बीच फिर मुठभेड़..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें