गुड न्यूज: अब सभी कर सकते है चारधाम यात्रा।यात्रियों की सीमित संख्या पर लगी रोक हटी।हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला..

चार धाम यात्रा पर आने की इच्छा रखने वाले सभी श्रद्धालुओं के लिए उत्तराखंड से अच्छी खबर हैनैनीताल हाई कोर्ट ने श्रद्धालुओं की सीमित संख्या पर लगी रोक हटा दी गई है अब उत्तराखंड चार धाम की यात्रा पर आ रहे यात्रियों के लिए सीमित संख्या की बाध्यता तय की गई थी जिसे चलते यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था ऐसे में उत्तराखंड राज्य सरकार ने नैनीताल हाईकोर्ट में याचिका दायर कर तय सीमित संख्या को बढ़ाने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें 👉  पटवारी पेपर लीक मामले में एक और अभियुक्त गिरफ्तार, मास्टरमाइंड संजीव चतुर्वेदी की रिमांड से खुली एक के बाद एक परतें.

जिसके बाद मंगलवार को नैनीताल हाई कोर्ट में हुई सुनवाई पर नैनीताल हाईकोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए चार धाम की यात्रा पर आने वाले यात्रियों की तय सीमित संख्या को समाप्त कर दिया है। ऐसे में सभी यात्री चारधाम की यात्रा पर दर्शन करने आ सकेंगे ।साथ ही कोविड़ गाइडलाइन का पालन भी करना जरूरी है

यह भी पढ़ें 👉  करोडों की डकैती में बड़ा अपडेट: वारदात को अंजाम देने वाला गैंग बिहार से…गिरोह कई बड़े राज्यों में स्थित रिलायंस गोल्ड शोरूम में कर चुका हैं लुटपाट..दून पुलिस को मिले महत्वपूर्ण इनपुट....केस वर्कआउट को लेकर दून एसएसपी ने खुद मोर्चा संभाला..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें