शर्मनाक: कूड़े में नवजात की किलकारी, एक ओर मंदिरों में माता के जयकारे।सड़क किनारे मिली नवजात कन्या,शर्मसार हुई देवभूमि..

हरिद्वार: एक ओर जहां पूरे देश मे नवरात्रों की धूम है तो वही देवभूमि उत्तराखंड को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई, मामला हरिद्वार से लगता कलियर थाना क्षेत्र का है,जहाँ कल देर रात कलियर क्षेत्र स्थानीय निवासी द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी कि कलियर में दोनों नहरों के बीच, कूड़े के पास, कोई नवजात बच्ची रो रही है।सूचना के बाद
तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस द्वारा नवजात बालिका कूड़े के ढेर से उठाया तो,नवजात जोर जोर से किलकारियां मारने लगी,नवजात को चुप कराया। जिसके बाद पुलिस द्वारा उसे संयुक्त चिकित्सालय रुड़की ले जाया गया जहां पूरा चेकअप करवाया, अस्पताल स्टाफ ने बताया कि बच्ची स्वस्थ है और 1 या 2 दिन की है।
इसके बाद बच्ची को शिशु अनाथालय ट्रस्ट ऑफ इंडिया श्री राम आश्रम श्यामपुर हरिद्वार को सौंप दिया गया है। पुलिसद्वारा मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा घाटों से लेकर धार्मिक कार्यक्रमों एवं घरों तक सेंधमारी कर हाथ साफ करने वाले तीन अलग-अलग गैंग के शातिर महिला सहित 6 चोर हरिद्वार पुलिस की गिरफ्त में.लाखों की गहने बरामद.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें