75 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या से देहरादून के भंडारी बाग इलाकें में फैली सनसनी. प्रथम दृष्टया लूटपाट के इरादे से हत्या कारित की जानकारी.. अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं.

ब्रेकिंग देहरादून-

देहरादून: 75 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या से देहरादून के भंडारी बाग इलाकें में फैली सनसनी. प्रथम दृष्टया अनुसार लूटपाट के इरादे से हत्या कारित  की जानकारी.. अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी सोनिका ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों व व्यवस्थाओं को लेकर सम्बन्धित अधिकारियों को दिये महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए..

घटना की सूचना पर SP सिटी सरिता डोभाल सहित मौके पर पहुची पुलिस क्राइम सिन के जांच-पड़ताल में जुटी.

जानकारी के अनुसार सहारनपुर चौक के समीप भंडारी बाग रिहायशी क्षेत्र में मृतक कमलेश धवन अपने घर में रहती थी अकेली.. मौका ए वारदात पर लूटपाट कर  घर में चारों तरफ बिखरा सामान.. 

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर:सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर नौजवानों से 02 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी करने वाले इनामी गैंगस्टर को STF ने किया गिरफ्तार..देहरादून में अपनी पहचान बदलकर एक बार फिर से ठगी का जाल…

 प्रारंभिक जानकारी के अनुसार लूटपाट की वजह के चलते गला रेत कर बताई जा रही है बुजुर्ग महिला की हत्या..

देहरादून के कोतवाली पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत भण्डारी बाग इलाकें का है मामला.. मौके पर पुलिस की फॉरसिक टीम जांच पड़ताल में जुटी..

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: शीतलहर से बचने की कर लो तैयारी . मौसम विभाग ने अलर्ट किया जारी . जानिए कैसा रहेगा प्रदेश में मौसम का हाल..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें