मसूरी से आ रही पर्यटकों की चलती कार बनी आग का गोला, कार में सवार महिला-पुरुष बच्चें बाल बाल बचे..

देहरादून/मसूरी: रविवार देर शाम को मसूरी-देहरादून कोलूखेत बैंड पर एक चलती कार में जबरदस्त अचानक आग लग गई.गनीमत रहा की समय रहते कार सवार 03 महिला 02 पुरुष सहित 4 बच्चे बाल-बाल बच गए.उधर घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस और फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंची और कार में लगी आग पर काबू पाया गया.लेकिन तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी.

घटना स्थल..वीडियो..

जानकारी के अनुसार मसूरी से कार सवार सभी पर्यटक जेन एस्टिलो कार में वापस अपने गंतव्य सहारनपुर जा रहे थे.तभी मसूरी देहरादून मार्ग कोलूखेत पानी वाले बैंड के पास अचानक से चलती कार में आग लगी और देखते ही देखते पूरी कार आग का गोला बन गई.राहत की बात यह रही कि समय रहते कार में सवार सभी लोग सकुशल बाहर निकल गए.मुख्य सड़क पर कार में लगी आग के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. हालांकि मसूरी पुलिस ने फायर सर्विस की मद्दत से कुछ देर में आग पर काबू पाकर यातायात सुचारू किया. आग का गोला बनी कार के स्वामी धर्मेंद्र प्रताप सिंह पुत्र श्यामलाल निवासी फतेहपुर ने बताया कि वह मसूरी घूमने के बाद वापस अपने परिवार के साथ सहारनपुर की ओर जा रहे थे.तभी अचानक चलती कार के बोनट से आग निकलने लगी जिसके बाद उन्होंने कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला.इसके बाद तो कार में लगी आग काफी तेजी से फैलकर भीषण रूप में बदल गई. गनीमत यही हैं कि कार में सवार सभी लोग सकुशल है.उधर इस घटना को लेकर मसूरी कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है. कार आग की चपेट में आने से पूरी तरीके से खाक हो गई है. हादसें की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  34वें सडक सुरक्षा माह का पुलिस लाइन देहरादून में SSP देहरादून ने किया गया विधिवत शुभारंभ…सड़क सुरक्षा माह के दौरान दून पुलिस द्वारा स्कूलों/ शिक्षण संस्थानों सहित अन्य स्थानों पर समाज के हर वर्ग को प्रशिक्षण/जागरूकता कार्यक्रमों के माध्यम से सड़क सुरक्षा के प्रति  जागरूक किया जाएगा…

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें