लेखपाल/पटवारी पेपर प्रकरण में अब मुख्य आरोपी के “मामा” की गिरफ्तारी.रिजॉर्ट में अभ्यर्थियों को पेपर पढ़वाने और निगरानी का था जिम्मा.

पटवारी लेखपाल परीक्षा धांधली मामले में अब एसआईटी ने मुख्य अभियुक्त संजीव दुबे के मामा सुरेश उर्फ मनत्तू को हरिद्वार से गिरफ्तार किया है. इस केस में विवेचना के दौरान समाने आये सबूत व साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्त सुरेश की धरपकड़ कार्रवाई सुनिश्चित की गई गई.SIT के अनुसार अभियुक्त सुरेश इस प्रकरण के मुख्य अभियुक्त संजीव दुबे का “मामा” है.जिसके द्वारा मोटी रकम के लालच में बिहारीगढ़ स्थित रिजॉर्ट में अभ्यर्थियों को पटवारी परीक्षा का पेपर पढ़वाने और उनकी निगरानी करने के लिए 20 हजार रुपए एडवांस लिए गए थे.वही अब रिजार्ट में आए अभियर्थियों को चिन्हित कर उनसे आवश्यक साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे है.ताकि आगे को विवेचना को तेज़ी से पूरे अंजाम तक पहुंचाया जा सके.

यह भी पढ़ें 👉  आफत: एक कार फंसी मँझधार में, तो दूसरी बह गई तेज धार में. यहाँ तिनके की तरह बह गई कार ... वीडियो

गिरफ्तार अभियुक्त:

सुरेश उर्फ मनत्तू पुत्र किशना निवासी ग्राम नलहेडा,सहारनपुर उत्तर प्रदेश, उम्र करीब 35 वर्ष.

बता दें कि पटवारी/लेखपाल भर्ती परीक्षा गड़बड़ी मामले में एसआईटी द्वारा अब तक राज्य लोक सेवा आयोग से निलंबित अनुभाग अधिकारी एवं इस केस मुख्य अभियुक्त संजीव दुबे सहित 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी हैं.

यह भी पढ़ें 👉  ब्लाइंड मर्डर केस का दून पुलिस ने किया खुलासा. हत्या कर लाश को तीन दिन कमरें में रखा.फ़िर फ़िल्मी अंदाज में तीन दोस्तों ने शव को ऐसे लगाया ठिकाने..

अब तक गिरफ्तार कर जेल भेजे गए अभियुक्त:

1- संजीव चतुर्वेदी (अनुभाग अधिकारी) निलंबित(राज्य लोक सेवा आयोग)

2- रितू पत्नी संजीव चतुर्वेदी

3- मनीष कुमार

यह भी पढ़ें 👉  गुंडागर्दी :ऋषिकेश बाजार में सरेआम गुंडई,मारपीट,तोड़फोड़- हवाई फायर...देहरादून एसएसपी की चेतावनी का बड़ा असर, आरोपित लोग चंद घण्टों में गिरफ्तार .घटना का वीडियो तेज़ी से वायरल !..

4- प्रमोद कुमार 

5- राजपाल 

6- संजीव कुमार उर्फ संजीव दुबे

7- रामकुमार 

8- सोनू उर्फ खडकू 

9. दीपक एवं 

10. सौरभ

11. अंकुश

12. अभयराम 

13. सुरेश उर्फ मनत्तू (नया मेहमान)

गिरफ्तार मामा सुरेश.
हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें