देहरादून: त्योहारी सीजन के मध्यनजर ट्रेफ़िक व्यवस्था को सुचारू करने के लिए एसएसपी ने खुद संभाला मोर्चा… देहरादून शहर के कई स्थानों का निरीक्षण कर परखीं यातायात व्यवस्थाएं..आमजन की तरह 02 प्राइवेट वाहन से अधिकारियों के साथ किया शहर का भ्रमण..

यातायात के दबाव वाले क्षेत्रो में यातायात के सुचारू संचालन के लिये तात्कालिक रूप से किये जा सकने वाले प्रयासो पर की चर्चा..

मुख्य बाजारों में यातायात के दबाव को कम करने के लिये आस-पास के क्षेत्रो में दो पहिया वाहनों के पार्किंग स्थल चिन्हित करने के अधीनस्थ अधिकारियो को दिये निर्देश..

  आमजन की तरह दो प्राइवेट वाहन से अधिकारियों की टीम साथ किया गया शहर का भ्रमण..

घुड़सवार पुलिस के साथ अतिक्रमण वालो के समान भी  बाजार में हुए जब्त..

यह भी पढ़ें 👉  ONE VOTE MATTERS A LOT_चुनाव के महापर्व में लोगों को उनके वोट का महत्व समझाने के लिये SSP देहरादून की नई पहल..सेल्फी पॉइंट्स के जरिये मतदान के लिए प्रेरित..

सभी संबंधित विभागों और स्टेक होल्डर्स को साथ लेकर ही यातायात में सुधार की गुंजाइश है: एसएसपी देहरादून..

 देहरादून: त्योहारी सीजन को  देखते रविवार (22अक्टूबर 2023) को देहरादून एसएसपी अजय सिंह द्वारा जनपद के विभिन्न स्थानों का स्थलीय भ्रमण कर यातायात को बेहतर करने का जायजा लिया गया..ताकि आगामी दशहरा व दिपावली जैसे बड़े त्योहारों में आमजन की ट्रैफिक से जुड़ी मुश्किलें कम की जा सके..शहर में भ्रमण के दौरान नगर क्षेत्र के मुख्य मार्गों पर यातायात के दबाव वाले इलाकों का निरीक्षण करते हुए एसएसपी ने उपस्थित अधिकारियों के साथ यातायात के दबाव को कम करने के लिये तत्कालिक तौर पर किये जा सकने वाले प्रयासों पर न सिर्फ चर्चा की.बल्कि मुख्य मार्गों व फुटपाथों सहित मुख्य बाजारों में किये गये अस्थाई अतिक्रमण को हटाने के निर्देश भी दिये.वही  घंटाघर व उसके आस-पास के क्षेत्रों में भ्रमण के दौरान एसएसपी द्वारा घंटाघर से राजपुर रोड पर दुपहिया वाहनो की पार्किंग कराये जाने और इससे घंटाघर व इसके आस-पास के क्षेत्र में यातायात के दबाव में पडने वाले प्रभावों के सम्बन्ध में उपस्थित अधिकारियो से चर्चा ट्रैफिक सुधार पर जोर दिया.. देहरादून शहर की ट्रेफ़िक व्यवस्था को बेहतर करने की दिशा में एसएसपी के शहर भ्रमण कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक यातायात, पुलिस अधीक्षक अपराध व नगर क्षेत्र के समस्त क्षेत्राधिकारी उपस्थित रहे..

यह भी पढ़ें 👉  डिफेंस की शराब समझकर पीने वाले हो जाये सावधान... डिफेंस सप्लाई का स्टीकर लगाकर नक़ली शराब बेचने वाले गिरोह का  पर्दाफाश..दून पुलिस ने रिटायर्ड आर्मी जवान सहित 03 को किया गिरफ्तार..CSD डिपो का पूर्व हेड समेत 02 फ़रार..तलाश जारी..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें