डोईवाला: दो मासूम बेटियों का हत्यारा पिता लखनऊ से गिरफ्तार..दून पुलिस करेंगी जल्द बड़ा खुलासा..

देहरादून: कोतवाली डोईवाला क्षेत्र के अंतर्गत केशव बस्ती में अपने दो मासूम बेटियों की बेरहमी से हत्या करने वाले हैवान पिता को देहरादून पुलिस ने लखनऊ स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार वारदात करने के बाद आरोपी जितेंद्र साहनी शाम 6 बजे की जनता एक्सप्रेस से बिहार दरभंगा अपने मूल निवास भागने की फिराक में था. ऐसे में पुलिस की दो टीमें शुक्रवार रात से ही जनता एक्सप्रेस को फॉलो करते हुए सड़क मार्ग के रास्ते ट्रेन में दाखिल हुई. एक टीम लगातार जनता एक्सप्रेस के साथ चलती रही.ऐसे में ट्रेन में सवार दूसरी पुलिस टीम आखिरकार शनिवार सुबह 8:30 बजे के आसपास हत्यारोपी जितेंद्र साहनी को लखनऊ स्टेशन पर गाड़ी पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया है.अब पुलिस अभियुक्त को लेकर देहरादून वापस आ रही है.. एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि लखनऊ स्टेशन में ट्रेन के अंदर से हिरासत में लिए गए अभियुक्त से विस्तृत पूछताछ कर मासूम बच्चों के हत्या के मूल कारणों के बारे में भी जानकारी जुटाई जाएगी. आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा पहले ही दर्ज कर लिया गया है कानूनी औपचारिकता पूरी करने के बाद अभियुक्त को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें 👉  देश का मोस्टवांटेड साइबर क्रिमिनल देहरादून साइबर पुलिस  के शिकंजे में.. 21 करोड़ की धनराशि धोखाधड़ी का सरगना हरियाणा से गिरफ्तार..“work for home” के नाम पर देहरादून निवासी से 20 लाख की ठगी..चीन से जुड़े तार..देशभर मे 855 से अधिक आपराधिक मामलें..

बेटे की चाह में जितेंद्र बना हैवान

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में यह जानकारी सामने आई है कि हत्यारे पिता जितेंद्र साहनी को बेटे की चाह थी लेकिन उसके घर में दो बेटियों ने जन्म लिया.ऐसे में कलयुगी पिता जितेंद्र ने पत्नी के छोड़कर जाने के बाद मासूम बेटियों को बोझ समझते हुए उन्हें मौत के घाट उतार दिया.  वही दूसरी तरफ यह जानकारी भी सामने आई कि हत्यारा जितेंद्र दूसरी शादी भी करना चाहता था जिसके चलते उसकी मासूम बेटियां उसके राह में रोड़ा बन रही थी.ऐसे हैवान बन कर पिता जितेंद्र ने बेकसूर मासूम बच्चियों की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग:राजधानी देहरादून के नए पुलिस कप्तान अजय सिंह ने पदभार ग्रहण किया...आते ही जनपद अधिकारियों के साथ क़ानून व्यवस्था को लेकर बैठक..

 वही इस मामले में देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि हत्यारोपी पिता जितेंद्र को लखनऊ से हिरासत में ले लिया है. पुलिस की टीम देर शाम तक उसे लेकर देहरादून पहुंचेगी.आरोपी से विस्तृत पूछताछ कर इस पूरे हत्याकांड का खुलासा करेगी.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दिसम्बर की ठंड में रहेगा, सियासी पारा गर्म. केंद्रीय नेताओं के ताबातोड़ दौरे. जानिए कौन,कब,कहाँ आ रहा है..
बाइट:दलीप सिंह कुँवर,DIG/SSP देहरादून..

 बता दें कि डोईवाला क्षेत्र के अंतर्गत केशव बस्ती में शुक्रवार देर शाम दो मासूम बच्चियों की हत्या का सनसनी मामला सामने आया था. पुलिस की प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक कबाड़ी का काम करने वाले जितेंद्र साहनी ने ही अपने साढ़े 3 साल की बेटी और डेढ़ साल की बेटी की गला घोटकर बेरहमी से हत्या की थी. इस घटना की सूचना मृतक बच्चियों की नानी ने पुलिस को दी थी. वारदात के बाद से हत्यारा पिता फरार चल रहा था. हालांकि शनिवार सुबह 8:30 बजे के आसपास दून पुलिस ने हत्यारे जितेंद्र साहनी को लखनऊ स्टेशन से गिरफ्तार किया है.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें