फ़र्जी रजिस्ट्री घोटालें मामलें में आखिकार देहरादून के नामी वक़ील की हुई गिरफ्तारी..पुलिस करेंगी आज खुलासा !..कई और राज आ सकते हैं सामने !..

देहरादून:चर्चित फ़र्जी रजिस्ट्री  घोटालें मामलें में आखिरकार पुलिस की SIT टीम ने देहरादून के नामी-वक़ील कमल विरमानी को पूछताछ के बाद देर रात गिरफ्तार कर लिया हैं. बताया जा रहा हैं कि यह गिरफ्तारी केस से जुड़े अहम सबूतों के आधार पर की गई हैं.सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार वक़ील के खिलाफ भी वही सारे साक्ष्य व सबूत SIT के हाथ लगे हैं जो इससे पहले गिरफ्तार मुख्य आरोपियों से जुड़े थे.बताया जा रहा हैं कि इस बेहद गंभीर किस्म के फर्जीवाड़े व धोखाधड़ी केस में गिरफ्तार किए गए नामी वकील कामिल विरमानी से  विस्तृत पूछताछ के बाद कई और व्हाइट कॉलर के नाम भी सामने आ सकते हैं !. फिलहाल पुलिस आरोपी वकील विरमानी से लंबी पूछताछ कर रही है.. ताकि आज रविवार को पुलिस प्रेस कांफ्रेंस के जरिए इस गिरफ्तारी के संबंध में आधिकारिक बयान जारी कर सके !.. बता दें कि देहरादून रजिस्टार के रिकॉर्ड रूम में दस्तावेजों से छेड़छाड़ कर कई फ़र्जी रजिस्ट्रीयों बदलने के बाद चक-रायपुर टी-स्टेट की 12.5.एकड़ जमीन को जालसाज़ी से बेचने का मामला सामने आया था. जानकारी के अनुसार इस फर्जीवाद में करोड़ों रुपए के वारेन्यारे कर बंदरबांट हुई. अब तक इस मामले में देहरादून रजिस्टार ऑफिस के तीन कर्मचारी सहित कुल 9 लोग गिरफ्तार किया जा चुके हैं. हालांकि अभी कई और गिरफ्तारी होने की संभावनाएं भी बरकरार है.

यह भी पढ़ें 👉  सीनियर सिटीजन की सुरक्षा दृष्टिगत मुख्यालय स्तर पर होगी अब मासिक समीक्षा,DGP अशोक कुमार ने प्रदेश में निवासरत वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा पुख़्ता करने की दिशा में सभी जनपद SSP/SP को इन महत्वपूर्ण बिंदुओं पर दिए दिशा-निर्देश..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें