गणतंत्र दिवस के अवसर पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम के अंतिम तैयारियों का देहरादून जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण…चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था..

देहरादून: जिलाधिकारी सोनिका ने परेड ग्राउण्ड का स्थलीय निरीक्षण करते हुए गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय कार्यक्रम की अंतिम तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण किया.. इस अवसर पर जिलाधिकारी ने परेड मैदान पर चल रही सांस्कृतिक कार्यक्रम की रिहर्सल का अवलोकन किया..

 

जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्य कार्यक्रम स्थल परेडग्राउण्ड में आयोजित होने वाले कार्यक्रम की समस्त व्यवस्थाओं को समयबद्ध पूर्ण करें। तथा कार्यक्रम स्थल पर बैरिकेटिंग, विद्युत,पेयजल सहित समुचित व्यवस्थाएं चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए..उन्होंने कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले गणमान्यों, उच्च अधिकारीगणों की सीटिंग व्यवस्था सहित जनमानस के लिए सीटिंग व्यवस्था व कार्यक्रम के दौरान पार्किंग, यातायात सुरक्षा आदि समुचित व्यवस्थाओं को व्यवस्थित रूप से करने के निर्देश दिए..गणतंत्र दिवस में आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम, झांकियों आदि कार्यक्रमों को योजनावार व्यवस्थित ढंग से कराने के साथ ही निमंत्रण के अनुसार गेट पर आने जाने की व्यवस्था एवं वाहन पार्किंग आदि सभी व्यवस्थाएं देख लें..

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड STF को मिली बड़ी कामयाबी,पेंशन भुगतान के नाम पर देशभर में लाखों की ठगी करने वाला फ़र्ज़ी ट्रेज़री ऑफिसर पश्चिमी बंगाल से गिरफ्तार..हल्द्वानी के रिटायर्ड डॉक्टर से भी साढ़े दस लाख की ठगी..

वही इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह, मुख्य विकास अधिकारी सुश्री झरना कमठान  पुलिस अधीक्षक नगर प्रमोद कुमार,सहायक निदेशक सूचना बी.सी नेगी, अधि0 अभि0 जितेन्द्र कुमार त्रिपाटी, अधि0 अभि0 उषा भण्डारी सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून:प्रॉपर्टी बेचने के लालच में PM-CM के साथ ही देहरादून SSP को IG बताकर अखबारों में भ्रामक विज्ञापन देने वाले "प्रव्या डेवलपर्स" पर दर्ज मुकदमा..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें