सभी पुलिसकर्मियों का होगा कोरोना टेस्ट, DGP ने जारी किए निर्देश..

देहरादून

उत्तराखंड में एक बार फिर से कोरोना के बढ़ते मामले सामने आने लगे हैं। संक्रमण से बचाव के लिए समस्त पुलिस बल का होगा टेस्ट ।
पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड अशोक कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु समस्त जनपद प्रभारियों एवं शाखा/इकाई प्रभारियों को उनके अधिनस्थ नियुक्त समस्त पुलिस कार्मिकों का रैपिड एन्टीजन टेस्ट कराये जाने हेतु निर्देशित किया है, जिससे पॉजिटिव पाए जाने वाले कार्मिकों को बेहतर चिकित्सा सुविधा प्रदान की जा सके।
साथ ही अन्य कार्मिकों/परिजनों में संक्रमण को फैलने से रोका जा सके और कोरोना संक्रमित क्षेत्रों का भी पता लगाया जा सके। उल्लेखनीय है कि विगत दो दिन में किए गए कोविड रैपिड एन्टीजन टेस्ट में 07 पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं। अन्य विभागों के कार्मिक भी पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि प्रदेश के सभी पुलिस कर्मियों के कोरोना टेस्ट कराए जाएंगे। डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि कोरोना को देखते हुए सभी लोगों को सतर्कता बरतने की जरूरत है। राज्य सरकार जो भी गाइडलाइन जारी करेगी उसे फॉलो किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  शिकंजा: फर्जी रजिस्ट्री घोटालें प्रकरण में 21 अभियुक्तों के खिलाफ चार्जशीट दाख़िल...फर्जीवाड़े में शामिल सभी पर गैंगस्टर लगाई जाएगी..जनता को ठगने वालों को अब दून पुलिस लाएगी जमीन पर: SSP दून

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें