ब्रेकिंग: शिमला बाईं पास रोड़-बडोवाला में क्षत-विक्षत हालत में महिला और नवजात का शव मिलने से इलाकें में सनसनी…पुलिस जांच में जुटी..

देहरादून: शिमला बाई पास रोड से सटे बडोवाला (आर्केडिया ग्रांट) क्षेत्र में कूड़े की खाई में संदिग्ध अवस्था में क्षत-विक्षत महिला व नवजात शिशु शव मिलने से सनसनी घटना सामने आयी है.. जानकारी के अनुसार बडोवाला शनि मंदिर शिमला-पाउंटा मेन हाइवे के पास बंद पड़े एक वेडिंग पॉइंट के पीछे कूड़े वाले खाले से पुलिस ने दुर्गंध भरे महिला और लगभग तीन से चार माह के बच्चे का सड़ा-गला शव बरामद किया हैं. फिलहाल शव शिनाख्त नहीं हो पाई है.पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है…

यह भी पढ़ें 👉  फर्जी डॉक्टरों की डिग्री मामले में भारतीय चिकित्सा परिषद के तीन कर्मचारी गिरफ्तार,मास्टरमाइंड से मिलीभगत कर डिग्री को रजिस्ट्रेशन कराने का गोरखधंधा..

आसपास के लोगों को दुर्गंध आने के बाद पुलिस को दी गई सूचना

थाना पटेलनगर पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम के समय सूचना प्राप्त हुई की बड़ोवाला क्षेत्र में पेट्रोल पंप से आगे सूखे नाले में शव पड़ा है,जिनसे दुर्गन्ध आ रही है. सूचना पर थाना पटेल नगर से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा. मौके पर एक महिला व एक करीब तीन माह के शिशु का शव 2-3 दिवस पुराना जिससे दुर्गन्ध आ रही थी वह कूड़े में पड़ा मिला. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लिया गया.वही मौके पर शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए परंतु शिनाख्त नहीं हो पाई हैं..शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही करवाई की गई..ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृत्यु के सही कारणों की जानकारी हो पायेगी..वही शव के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है..

यह भी पढ़ें 👉  हत्या/डकैती मामलें में बीते 12 साल से फरार चल रहे अभियुक्त को दून पुलिस ने जालंधर से किया गिरफ्तार..अवैध संबंधों के चलते अभियुक्त सहित 05 लोगों ने की थी मसूरी रोड़ पर निर्मम हत्या..अपराधी इस बात को समझ लें कि अपराध कर किसी भी राज्य में छुपे हो,लेकिन सबका जेल जाना तय है :-SSP देहरादून

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें