क्राइम: पहाड़ में शर्मनाक घटना, नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, ग्राम प्रधान पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज..

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, इस मामले में ग्राम प्रधान पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.
उत्तराखंड के पौड़ी में एक ग्राम प्रधान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं के साथ मारपीट की धाराओं में भी मुकदमा दर्ज किया है. मामला पौड़ी तहसील का है जहां ग्राम प्रधान प्रमोद रावत के खिलाफ एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा. यहीं नहीं ग्राम प्रधान ने अपने साथी और पत्नी के साथ मिलकर पीड़ित लड़की के घर जाकर उसके परिजनों के साथ मारपीट की और धमकी भी दी. छात्रा के परिजनों की तहरीर पर ग्राम प्रधान पर पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है इसके साथ ही मारपीट में शामिल दोनों अभियुक्तों पर मारपीट का मुकदमा भी दर्ज किया गया है.
मामला कुछ दिन पहले का है जब यहां की रहने वाली नाबालिग छात्रा के परिजनों ने इस मामले की शिकायत जिलाधिकारी से की थी. अपनी तहरीर पर छात्रा के परिवार ने ग्राम प्रधान, उसके एक साथी और महिला पर उनके साथ मारपीट का भी आरोप लगाया था. जिस पर जिलाधिकारी ने राजस्व विभाग को सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए थे. इस आदेश के बाद राजस्व विभाग ने ग्राम प्रधान पर पॉक्सो एक्ट की धाराओं के साथ ही हिंसा के आरोपों में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें 👉  त्यौहार के बाद भी देहरादून FDA का खाद्य सामाग्रीयों में मिलावटखोरों पर कार्यवाही जारी..तेल,मसालें अनाज,घी दुग्ध उत्पादों के 12 सैंपल जांच के लिए FSL भेजें गए..हलाल प्रमाणयुक्त खाद्य पदार्थों में विशेष शिकंजा:FDA..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें