देहरादून:08 घण्टें के अंदर चोरी का शत-प्रतिशत माल बरामद कर शातिर चोर को दून पुलिस ने धर दबोचा…

देहरादून: थाना डोईवाला क्षेत्र में बीती रात अज्ञात चोर द्वारा धावाबोल चोरी की घटना का पुलिस ने 8 घंटे में खुलासा कर वारदात को अंजाम देने वाले शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. पुलिस के गिरफ्त में आए अभियुक्त बलवंत सिंह से चोरी का शत-प्रतिशत सामान भी बरामद किया गया..

यह भी पढ़ें 👉  पर्यटकों से गुलजार हुई फूलों की घाटी,बड़ी तादाद में पहुंच रहे हैं पर्यटक। कई प्रजातियों के फूल बने आकर्षण का केंद्र।

थाना डोईवाला पुलिस के अनुसार 10 अक्टूबर 2023 माजरी ग्रांट वार्ड नम्बर-11,लालतप्पड़ निवासी शिकायतकर्ता अरविंद सिंह पुत्र सुबेग सिंह के घर देर रात अज्ञात चोरों द्वारा सेंधमारी कर लैपटॉप मोबाइल फोन जैसे कीमती सामान और नगदी चोरी की घटना का मामला सामने आया.. तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तत्काल कार्यवाही शुरू की गई.इसी क्रम में

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: शादी समारोह से लौटते वक़्त,मैक्स दुर्घटनाग्रत।14 लोग थे सवार..

 11 अक्टूबर 2023 को डोईवाला के अंतर्गत गैस गोदाम वाली रोड़ के पास जीवनवाला से चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त बलवंत सिंह पुत्र अवतार सिंह को चोरी के समान के साथ गिरफ्तार कर घटना का 8 घण्टे में खुलासा किया गया. 

यह भी पढ़ें 👉  सर्दी : ठंड से ठिठुरते लोगो के बीच, देर रात पहुंचे दून DM. बांटे कम्बल. प्रमुख चौराहों पर अलाव के लिए निर्देश..

गिरफ्तार अभियुक्त 

बलवन्त सिह बिष्ट पुत्र अवतार सिह बिष्ट निवासी कोटी अठूरवाला जौलीग्रान्ट डोईवाला, देहरादून, उम्र 31 वर्ष..

बरामदगी 

 01-एक आसमानी रंग का बैग 

02-एक लैपटॉप (DELL) कंपनी 

03-एक मोबाइल फोन सैमसंग कंपनी 

04-नगद 2480/रू0

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें