देहरादून में कलयुगी पिता बना हैवान,दो मासूम बेटियों की बेरहमी से हत्या कर मौत के घाट उतारा..

देहरादून: डोईवाला क्षेत्र के अंतर्गत केशव बस्ती में शुक्रवार देर शाम एक दिल-दहलाने वाला वाकया सामने आया है,यहां एक कलयुगी पिता ने अपने ही दो मासूम बेटियों की गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद जितेंद्र साहनी नाम का व्यक्ति मौके से फरार हो गया.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेढ़ साल की मृतक अनुषा और साढ़े तीन साल की आंचल का शव कब्ज़े लेकर आगे की कार्यवाही की.पुलिस के मुताबिक अपने दो मासूम बच्चियों की हत्या कर फ़रार वाला अभियुक्त जितेंद्र साहनी मूल रूप से बिहार दरभंगा का रहने वाला है.मामले में धारा 302 तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक इस मामले की सूचना मृतक बच्चियों की नानी ने पुलिस को दी.. बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह पड़ोस में रहने वाली उनकी नानी बच्चियों को रात में देखने आती थी. शुक्रवार देर शाम जब वह मासूम बच्चों को उनके कमरे में गई तो उसके होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें 👉  पहाड़ों पर बर्फवारी, मैदानों में सर्दी का सितम भारी. यहाँ आज जमकर हुआ हिमपात. * देखिए वीडियो*
बाइट: राजेश शाह,कोतवाल डोईवाला..

दूसरी शादी करने के चलते बच्चों की हत्या

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि अपनी मासूम बच्चियों के लिए हैवान बना पिता जितेंद्र दूसरी शादी करना चाहता था.लेकिन इस शादी के लिए उसके मासूम बच्चें आड़े आ रहे थे. बस इसी कारण उसने बेरहमी से अपने डेड साल अनुषा और साढ़े तीन साल की बेटी आंचल का कत्ल कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी जितेंद्र की पहली पत्नी उसकी दरिंदगी वाली हरकत से परेशान होकर ने लगभग 2 माह पहले दोंनो बच्चियो और पति को छोड़ दूसरी शादी कर ली थी.इसके बाद से जितेंद्र अपनी मां और दोनों बच्चियों के साथ केशव बस्ती में रह रहा था.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून:सरकारी भूमि पर चारदीवारी करने गई प्रशासन टीम का भारी विरोध..सरकारी JCB पर पथराव कर तोडफ़ोड़..53 लोग गिरफ्तार...150 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें