जन मुद्दे : जनता मांग रही हिसाब, कंही रोड नही तो वोट नही का बैनर, तो कहीं,”इस गाव मे आकर शर्मसार न हो” के लगे पोस्टर…

देहरादून

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव2022 की तैयारिया तेज है ।ऐसे में वोट मांग रहे नेताओं से जनता उनसे अपने क्षेत्र में किए गए काम का हिसाब भी मांग रही है। देहरादून महानगर की विधानसभाओं में कई जगह मूल सुविधाओं से मोहताज लोगों ने वोट मांगने वाले प्रत्याशियों का खुलेआम विरोध कर रहे है । रायपुर केशरवाला में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जंहा ग्रामीणों द्वारा एक बैनर लगाया गया है। जिस पर साफ लिखा है कि, “इस गाँव मे आकर शर्मसार न हो” वही दूसरी ओर धर्मपुर के ब्राह्मणवाला में रोड नहीं बनने से खफा लोगों ने “रोड नहीं तो वोट नहीं” का बैनर लगाया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून डकैती कांड अपडेट: दून पुलिस को डकैती की घटना के मिले ठोस सबूत..गैंग को किया गया चिन्हित..गिरफ्तारी/बरामदगी के लिए गैर प्रांतों में लगातार ताबड़तोड़ दबिश…जल्द होगा पर्दाफ़ाश: SSP

सोशल साइट्स में प्रत्याशियों की पोस्ट पर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। कुछ क्षेत्रों में वोट मांगने वालों का विरोध भी हो रहा है। वही ब्राह्मणवाला के लोगों का कहना है कि एक महीने पहले सड़क खोदी गई थी, लेकिन अभी तक बनाई नहीं गई। जिस कारण कीचड़ की समस्या हो रखी है। सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। ऐसी ही नाराजगी केशरवाला के ग्रामीणों की भी है,जो सड़क न होने के चलते नेताओं से नाराज नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  गृहमंत्री ने किया आपदाग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण. आसमानी आफत से, राज्य को 6000 करोड़ के नुकसान आंकलन. शाह बोले ,देवभूमि के साथ है केन्द्र सरकार ,टीम करेगी सर्वे..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें