नहीं थम रहा चारधाम यात्रा के नाम पर हेली सेवा टिकटों की धोखाधड़ी,STF ने 15 और Fake वेबसाइटों को कराया ब्लॉक.

देहरादून: उत्तराखंड में चारधाम यात्रा के नाम हेलीकॉप्टर सेवा टिकटों में धोखाधड़ी का अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है.Fake वेबसाइटों के जरिए हेली सेवा टिकट बुकिंग का झांसा देकर  जालसाज नए-नए हथकंडे अपनाकर यात्रियों को लगातार ठगने में जुटे है.हालांकि प्राथमिकता के आधार पर इस अपराध को रोकने के लिए उत्तराखंड STF/CCPS Dehradun पुलिस लगातार फर्जी वेबसाइटों को बंद करा हेली सेवा में धोखाधड़ी करने वालों पर कानूनी शिकंजा कसने में प्रयासरत है.लेकिन इसके बावजूद धोखाधड़ी का ये गोरखधंधा थमता नजर नहीं आ रहा है.ऐसे में एक बार उत्तराखंड STF ने 15 और ऐसी Fake वेबसाइटों को ब्लॉक कराया है,जो चारधाम यात्रा में हेली सेवा टिकट बुकिंग के नाम पर देश विदेश के यात्रियों को ऑनलाइन फ़र्जी वेबसाइटों के जरिये  धोखाधड़ी में सक्रिय थे.

यह भी पढ़ें 👉  दो समुदायों का मामला:जब विधिक कार्यवाही प्रचलित हैं तो महापंचायत का क्या औचित्य.. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा,शांति व्यवस्था बनाये रखें :SSP दून,हेट स्पीच वीडियो की जांच उपरांत होगी कार्यवाही:ADG LO

नोट:हेली सेवा के नाम धोखाधड़ी करने वाले इन 15 फ़र्ज़ी वेबसाइटों को ब्लॉक कराया गया..(15 websites blocked by STF/CCPS Dehradun related to fake char dhaam heli services)….

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग्: उत्तराखंड में 10फरवरी को जबरदस्त सियासी घमासान. देवभूमि में मौजूद होंगे ये दिग्गज, इन विधानसभा में तय है कार्यक्रम..

https://www.helicopterticketbooking.in/
https://radheheliservices.online
https://kedarnathticketbooking.co.in/
https://heliyatrairtc.co.in/
https://kedarnathtravel.in/
https://instanthelibooking.in
https://kedarnathticketbooking.in/
https://kedarnathheliticketbooking.in/
https://helicopterticketbooking.co.in/
https://indiavisittravels.in/
https://tourpackage.info
https://heliticketbooking.online
http://vaisnoheliservice.com/
https://helichardham.in/
https://irtcyatraheli.in/

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें