30अक्टूबर को अमित शाह, तो 5नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड दौरे पर. प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज . शाह करेंगे दून में जनता को संबोधित, पीएम का है लोकार्पण का कार्यक्रम । तैयारी तेज…

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 30 अक्तूबर को एक बार फिर से उत्तराखंड पहुंच रहे हैं इस बार उनका मकसद उत्तराखंड में चुनावी रणनीतियों को तेज करना होग साथ ही पार्टी में क्या कुछ चल रहा है उन तमाम मुद्दों पर भी अमित शाह चर्चा करेंगे ऐसे में देहरादून में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा से पहले वह सहकारिता विभाग की घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ करेंगे। इस दौरान वह प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी की बैठक लेंगे।
विधानसभा चुनाव के लिहाज से शाह के इस दौरे को खासा अहम माना जा रहा है। कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए पार्टी जोर-शोर से जुटी है। शाह के कार्यक्रम को लेकर संगठन में बैठकों का दौर लागतार जारी है ।
गृहमंत्री के दौरे के बाद, 5नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का केदारनाथ में संभावित दौरा है जिसको देखते हुए देवस्थानम बोर्ड भी अपने स्तर से तैयारियों में जुटा है। मंदिर सौंदर्यीकरण,साज सज्जा, दर्शन ब्यवस्था आदि ब्यवस्थाओं पर कार्य हो रहा है‌। इसी संदर्भ में आयुक्त गढ़वाल एवं देवस्थानम बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रविनाथ रमन ने जिला प्रशासन एवं देवस्थानम बोर्ड को निर्देशित किया है तथा देवस्थानम बोर्ड के अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी बी. डी. सिंह को जिम्मेदारी दी गयी है।
केदारनाथ में सरकारी तंत्र सक्रिय हो गया है जिलाधिकारी मनुज गोयल कई दौर की बैठकें कर चुके है।

यह भी पढ़ें 👉  पेयजल समस्या,लिकेज सहित जनपद में पानी की बर्बादी रोकने के लिए जिलाधिकारी देहरादून द्वारा दिये युद्धस्तर पर कार्यवाई निर्देश..संबंधित अधिकारी अपने-अपने कार्य क्षेत्राें में भ्रमण कर त्वरित निस्तारण में जुटे..प्रतिदिन प्राप्त शिकायतों के निस्तारण की रिपोर्ट तलब:-DM,देहरादून..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें