कैबिनेट: धामी केबिनेट का उपनल कर्मचारियों को सौगात ,वेतनवृद्धि मामले पर लगी मोहर..

देहरादून.

विधानसभा चुनाव से पहले अपने कर्मचारियों के लिए राज्य सरकार की ओर से दिए जाने वाले हैं तोहफा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। दरअसल मंगलवार को सचिवालय में हुई मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रदेश में काम कर रहे सभी अपने कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि की जाएगी। जिसे 22000 अपने कर्मचारियों को सीधे तौर पर इसका फायदा मिलेगा। धामी मंत्रिमंडल ने फैसला लिया है कि 10 साल से कम की नौकरी वालों को 2 हज़ार वेतन वृद्धि और 10 साल से अधिक की नौकरी वाले कर्मचारियों को 3 हज़ार रुपये की वेतन वृद्धि का तोहफा दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  अब प्रत्येक सप्ताह मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1905 में आने वाली शिकायतों का होगा समाधान:DGP.. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेशभर की पुलिस से समीक्षा बैठक कर दिए गए दिशा निर्देश..

2022 चुनाव से पहले कैबिनेट ने महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए उपनल कर्मियों को भी साधने का काम किया है कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बताया कि कर्मचारियों के वेतन वृद्धि से अब कर्मचारियों लाभ मिल सकेगा। हालांकि लंबे समय से उपनल कर्मचारी वेतन वृद्धि की मांग कर रहे थे ऐसे में राज्य सरकार ने उनके वेतन को बढ़ाए जाने का निर्णय लिया है जिसके आदेश जल्द ही जारी कर दी जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  IPL मेचों में करोड़ों का सट्टा खिलाने वाले यूपी का गैंग देहरादून में गिरफ्तार,अलग-अलग शहरों में ठिकाने बदलकर अब तक 30 मैचों की बैटिंग बुक.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें