हरिद्वार पुलिस को मिली सफलता: दिनदहाड़े ज्वैलरी शोरूम में हुई चोरी का खुलासा,लाखों के जेवरात समेत पश्चिमी यूपी 03 के शातिर बदमाश गिरफ्तार, 02 वांटेड महिलाओं की तलाश तेज़..

हरिद्वार:बीते 02 मई 2023 को दिनदहाड़े कनखल थाना क्षेत्र स्थित आशा ज्वेलरी शोरूम में हुई चोरी  का खुलासा करते हुए पुलिस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. हालांकि अभी इस केस में 02 वांटेड महिलाएं फरार चल रही है, जिनकी तलाश तेज कर दी गई है. हरिद्वार पुलिस के अनुसार इस चोरी की घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट कार और लगभग ढाई लाख कीमत के जेवरात गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर बरामद किये है. प्रारंभिक जांच पड़ताल के अनुसार  गिरफ्त में आए तीनों बदमाश यूपी में  ऐसी ही कई बड़ी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

 आपराधिक घटना करने वालों का जेल जाना तय,प्रयास हैं सबको मिले इंसाफ: SSP हरिद्वार..

हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह के मुताबिक थाना कनखल क्षेत्र में बीते 02 मई 2023 के दिनदहाड़े आशा ज्वेलरी शोरूम में ग्राहक बनकर आए कुछ अज्ञात लोगों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. घटना के उपरांत शिकायतकर्ता आशा सपरा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया था.घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह द्वारा वारदात के खुलासे के लिये कड़े दिशा-निर्देश दिए गए.इसी क्रम में पुलिस टीम ने सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे फुटेज खंगालने के उपरांत मुखबिर तंत्र एवं मैन्युअल पुलिसिंग समेत अथक प्रयास कर बैरागी कैम्प घुड़सवार पुलिस लाईन के पास से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शातिर गिरोह के 03 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. इतना ही नहीं गिरफ्त में आए अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी की गई ज्वैलरी और घटना में प्रयुक्त 02 स्विफ्ट कार भी बरामद की गई.हालांकि हालांकि अभी इस गिरोह की दो महिलाएं फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश लगातार जारी है.

यह भी पढ़ें 👉  भू माफियाओं ने सारी हदें पार कर बरसाती नदी पर किया कब्ज़े का प्रयास !.आसपास रिहायशी इलाका खतरे की जद में !

शादी के समारोह में भी हाथ साफ करने में माहिर गैंग.

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किये गए गिरोह के लोग शादी समारोह आदि में घूमने के बहाने जाते हैं.और फिर वहां लोगों से किसी ना किसी बहाने से घुल मिल जाते हैं.इसके बाद पलक झपकते महिलाओं के कीमती गहनों पर बड़े ही शातिराना तरीके से हाथ साफ कर घटनाओं को अंजाम देते हैं. इसी गिरोह द्वारा पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इस प्रकार की लगभग 18 घटनाओं को पूर्व में अंजाम दिया जा चुका है. ऐसे में गिरफ्तार गैंग के अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें 👉  नव विवाहिता का बेरहमी से कत्ल..पति को हिरासत में लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी..

बरामदगी का विवरण

1– एक  नोज पिन 

2- एक  लोकेट 

3- तीन जोडी कान की बाली 

4- एक  बाली 

5- एक अंगूठी 

6- चार  कान को टॉप्स 

यह भी पढ़ें 👉  अवैध संबंध फिर बना हत्या का कारण,पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर साजिशन पति को मौत के घटा उतारा,विवाहिता समेत प्रेमी गिरफ्तार.

7- एक जोडी कान की लटकन 

8- घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट कार- 02

1 – स्वीफ्ट कार नम्बर UP14DD 

गिरफ्तार अभियुक्त

1- साजिद पुत्र सलीम निवासी सेक्टर 11 एच ब्लॉक केला देहात थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद,यूपी.

2- नाजिम पुत्र रहमान खां निवासी सेक्टर 11 एच ब्लॉक केला देहात थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उ0प्र0  

3- मंसूर पुत्र शमसुद्दीम निवासी सेक्टर 11 एच ब्लॉक केला देहात थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उ0प्र0

वांछित अभियुक्ता गण

1- रुकसाना पत्नी जाहिद सेक्टर 11 एच ब्लॉक केला देहात थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उ0प्र0 

2- लाली पत्नी शमशुद्दीन सेक्टर 11 एच ब्लॉक केला देहात थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उ0 प्र0.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें