SSP ऊधम सिंह नगर डॉ मंजुनाथ टीसी के निर्देश में UDN पुलिस का सख्त एक्शन.. काशीपुर में छात्रा पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी के घर पर चला बुलडोजर..अवैध मकान ध्वस्त.. अभियुक्त को भेजा ज़ेल..

आरोपी फरदीन द्वारा छात्रा पर हमला कर जान से मारने की कोशिश की गई थी..

UDN पुलिस द्वारा आरोपी को त्वरित कार्यवाही कर मात्र 8 घंटो में भेज दिया गया था जेल..

सरकारी संपत्ति पर कब्जा कर सड़क की जमीन पर बनाया था मकान..

आरोपी द्वारा अवैध मकान के  अतिक्रमण को किया गया नष्ट..

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर:सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर नौजवानों से 02 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी करने वाले इनामी गैंगस्टर को STF ने किया गिरफ्तार..देहरादून में अपनी पहचान बदलकर एक बार फिर से ठगी का जाल…

एसएसपी ऊधम सिंह नगर की सख्त चेतवानी! ऊधम सिंह नगर में अपराधियों की सारी अवैध संपत्तियों को जप्तीकरण और धवस्तीकरण कर तोड़ी जाएगी अपराधियों की आर्थिक कमर..

उधम सिंह नगर के कोतवाली काशीपुर क्षेत्र में एक छात्रा पर जानलेवा हमला करने के मामले में एसएसपी उधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी के कड़े निर्देश आरोपी फरदीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है. उधम सिंह नगर पुलिस द्वारा इस मामले में न सिर्फ तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को घटना के 8 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. बल्कि अभियुक्त के अवैध निर्माण मकान पर बुलडोजर चला भवन को ध्वस्त भी कर दिया है.. एसएसपी उधम सिंह नगर ने  सख्त चेतवानी देते हुए कहा कि ऊधम सिंह नगर में अपराधियों की सारी अवैध संपत्तियों को जप्तीकरण और धवस्तीकरण कर अपराधियों की आर्थिक कमर तोड़ने की कार्रवाई जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें 👉  थाना बसंत विहार निर्मित भवन/संपत्ति ध्वस्थीकरण आदेश पर जिला अदालत से लगी रोक..अगली सुनवाई 03 फरवरी मुक़र्रर…

कार्यवाही का वीडियो..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें