*BJP नेताओं से नज़दीकियां पड़ी भारी* किशोर को कांग्रेस का झटका. पार्टी ने सभी पदों से किया पद मुक्त, पत्र हुआ जारी..

देहरादून

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को कांग्रेस पार्टी ने बड़ा झटका दिया है ,बीजेपी के नेताओं से मिलना किशोर को भारी पड़ता नजर आ रहा है । वही आज प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने किशोर को सभी पदों से किये जाने को लेकर पत्र भी लिखा.

यह भी पढ़ें 👉  राज्य गठन के उपरांत पहली बार "जेल दिवस" कार्यक्रम आयोजन,कैदियों को मिला प्रतिभा दिखाने का अवसर... 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को बीजेपी के नेताओं से मिलना आखिरकार भारी पड़ गया । किशोर उपाध्याय को कांग्रेस पार्टी ने दिया बड़ा झटका देते हुए पार्टी के तमाम पदों से हटा दिया है। प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने पत्र जारी करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस को सत्ता में लाना चाहती है और बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस लड़ाई लड़ रही है और इस लड़ाई को आप कमजोर कर रहे हैं इसलिए अगले आदेश तक आपको तमाम पदों से हटाया जाता है ।

यह भी पढ़ें 👉  सड़क पर सरेआम हमलाकर गुंडई दिखाना युवकों को पड़ा भारी..दून पुलिस ने उतारी सारी खुमारी..08 अभियुक्त गिरफ्तार…

आपको बता दें पिछले दिनों किशोर उपाध्याय बीजेपी नेताओं से कुछ ज्यादा ही नज़दीकियां देखी गई थी । जिसके बाद से कांग्रेस में उनके खिलाफ खासी नाराजगी नजर आ रही थी। यही वजह है जिसके लिए आज कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को ये पत्र जारी करना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: चर्चित फर्जी रजिस्ट्री घोटाले मामले में एक और रिकॉर्ड कर्मचारी सहित 02 अभियुक्त गिरफ्तार..अभी बड़ी महत्वपूर्ण गिरफ्तारियां बाकी !..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें